Bigg Boss 12: जसलीन कर रही थीं 'चढ़ती जवानी...' पर डांस, अचानक रोमिल को जड़ दिया 'थप्पड़'! देखें Video

बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12) में इन दिनों घर के कंटेस्टेंट्स अलग-अलग गुट में सभी अपने तरीके गेम खेलते हुए दिखाई दे रहे हैं.

Bigg Boss 12: जसलीन कर रही थीं 'चढ़ती जवानी...' पर डांस, अचानक रोमिल को जड़ दिया 'थप्पड़'! देखें Video

रोमिल चौधरी (Romil Choudhary) और जसलीन मथारू (Jasleen Matharu)

खास बातें

  • रोमिल चौधरी को जसलीन ने जड़ा 'थप्पड़'
  • डांस सिखाते हुए मजाक में उठाया हाथ
  • वीडियो हो रहा वायरल
नई दिल्ली:

बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12) में इन दिनों घर के कंटेस्टेंट्स अलग-अलग गुट में सभी अपने तरीके गेम खेलते हुए दिखाई दे रहे हैं. आपस में लड़ाई-झगड़े के अलावा कई ऐसे भी पल आते हैं, जहां लोग हंसने के लिए मजबूर भी हो जाते हैं. जी हां, जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) किसी एक्ट की तैयारी को लेकर रोमिल चौधरी (Romil Choudhary) को डांस सिखाने की कोशिश कर रही होती हैं. तभी कुछ ऐसा हो जाता है कि जसलीन अचानक रोमिल चौधरी को थप्पड़ मार देती हैं. हालांकि वह रोमिल को हंसी-मजाक के तौर पर थप्पड़ लगाती हैं. फिलहाल वीडियो गुरुवार को आने वाले एपिसोड में दिखाया जा सकता है.

'गुड्डू पंडित' बने अली फजल ने कर दिया Confirm, जानें कब आएगा 'मिर्जापुर' का दूसरा सीजन
 



बिग बॉस (Bigg Boss) के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर शेयर हुए इस वीडियो में जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) एक एक्ट के लिए रोमिल चौधरी (Romil Choudhary) को डांस स्टेप कॉपी करने के लिए कहती हैं. जसलीन 'चढ़ती जवानी तेरी चाल मस्तानी...' गाने पर रोमिल को स्टेप कॉपी करने को कहती हैं, लेकिन जब वह गलती से कुछ और स्टेप कर देते हैं तो फिर जसलीन मजाक में उनके गाल पर थप्पड़ जड़ देती हैं. हालांकि जसलीन डांस सिखाने के लिए बेहद परेशान दिख रही हैं, जबकि रोमिल उसे हंसी-मजाक में लेती हैं.

कपिल शर्मा की शादी की तैयारियां जोर-शोर से शुरू, यूं नजर आई 'बिट्टू शर्मा' की दुल्हन- देखें Viral Photo

 
फिलहाल आज के आने वाले एपिसोड में रोमिल चौधरी और दीपक चौधरी के बीच कुछ ऐसी बातचीत होती है, जिसके पश्चाताप करने के लिए दीपक रनिंग ट्रेडमिल पर तेज रफ्तार में दौड़ना शुरू कर देते हैं. उन्हें रोकने के लिए खुद रोमिल चौधरी, सुरभि राणा और सोमी खान आती हैं. इसके बाद वह स्विमिंग पूल में जाकर कर डूब जाते हैं. देखना होगा कि क्या दीपक चौधरी की यह नई स्ट्रेटजी है या फिर सच में रोमिल के साथ हुए दूरियों को कम करने के लिए पश्चाताप कर रहे हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com