बिपाशा बसु ने किया ऐसा वर्कआउट, Video देखकर छूट जाएंगे पसीने

बिपाशा बसु फिटनेस को लेकर हमेशा सजग रहती हैं और दूसरों को प्रेरित करने के लिए बिपाशा फिटनेस डीवीडी भी जारी कर चुकी हैं. अब उनका ये वीडियो होश उड़ाकर रख देगा.

बिपाशा बसु ने किया ऐसा वर्कआउट, Video देखकर छूट जाएंगे पसीने

बिपाशा बसु फिटनेस की दीवानी हैं

खास बातें

  • सोशल मीडिया पर डालती हैं वर्कआउट वीडियो
  • करण सिंह ग्रोवर हैं उनके पति
  • दोनों साथ ही करते हैं वर्कआउट
नई दिल्ली:

बिपाशा बसु फिटनेस को लेकर हमेशा सजग रहती हैं और दूसरों को प्रेरित करने के लिए बिपाशा फिटनेस डीवीडी भी जारी कर चुकी हैं. वैसे भी बिपाशा समय-समय पर अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर भी वर्कआउट वीडियो डालती रही हैं जो काफी पॉपुलर होते हैं. जब से उन्होंने करण सिंह ग्रोवर से शादी की है, उनकी फिटनेस को लेकर दीवानगी और बढ़ गई है. अकसर दोनों को अलग-अलग तरीके से वर्कआउट करते हुए देखा जा सकता है. बिपाशा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर वर्कआउट का एक वीडियो डाला है, जिसमें वे ऐसी कसरतें कर रही हैं जिसे देखकर अच्छे-अच्छों के पसीने छूट जाएंगे.

Naagin 3: मिस्ट्री पर से उठाया पर्दा, आ गई पहली नागिन, ऐसी होगी लोकेशन; देखें Video
 



Officer Teaser: इस सुपरस्टार ने 'साइकिल चेन' को बना डाला था हथियार, राम गोपाल वर्मा के साथ लौटे इस अंदाज में

फिलहाल 39 वर्षीया बिपाशा बसु बॉलीवुड में कोई प्रोजेक्ट नहीं कर रही हैं. इन दिनों वे प्रमोशनल प्रोग्राम और फिटनेस वीडियो में ही नजर आ रही हैं. हालांकि 2015 में 'अलोन' करने के बाद उन्होंने कोई नई फिल्म नहीं की है और बिपाशा के फैन्स उनके अगले प्रोजेक्ट का बहुत ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.
 

Akshay Kumar ने शेयर किया जिम का ऐसा वीडियो, जिसे देख रोक नहीं पाएंगे हंसी!

बिपाशा का जन्म दिल्ली में हुआ था जबकि पालन-पोषणा कोलकाता में हुआ. बिपाशा ने 1996 में सिंथॉल सुपरमॉडल कंटेस्ट जीता था और करियर की शुरुआत बतौर फैशन मॉडल के की. बिपाशा ने अक्षय कुमार बॉबी देओल की फिल्म 'अजनबी (2001)' से बॉलीवुड में पारी शुरू की. 2002 में उन्होंने अपने करियर की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक 'राज' दी. बिपाशा बसु इरॉटिक थ्रिलर 'जिस्म (2003)', कॉमेडी फिल्म 'नो एंट्री (2005)', 'फिर हेरा फेरी (2006)' जैसी फिल्मों में नजर आईं. बिपाशा 'धूम 2 (2006)', 'रेस (2008)' और 'राज 3डी (2012)' में भी दिखीं.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com