NDTV Khabar

44 की उम्र में 20 की लगती हैं मलाइका अरोड़ा, 15 तस्वीरों में देखें ग्लैमरस लाइफ

साल 1998 में आई फिल्म 'दिल से' के गाने 'छैंया छैंया' ने मलाइका अरोड़ा की तकदीर बदलकर रख दी थी और वे अपने इस गाने के साथ हजारों दिलों की धड़कन बन गईं. फिर 2010 में रिलीज हुए गाने 'मुन्नी बदनाम' ने उनका नाम हर किसी की जुबान पर चढ़ा दिया.

314 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
44 की उम्र में 20 की लगती हैं मलाइका अरोड़ा, 15 तस्वीरों में देखें ग्लैमरस लाइफ

सोमवार को मलाइका अरोड़ा अपना 44वां जन्मदिन मना रही हैं.

खास बातें

  1. फिटनेस और फैशन स्टेंटमेंट के लिए सुर्खियों में रहती हैं मलाइका
  2. छैंया-छैंया.., मुन्नी बदनाम.. जैसे गानों से आइटम क्वीन बनीं मलाइका
  3. 1998 में अरबाज खान से शादी और 2017 में लिया तलाक
मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा 44 साल की हो चुकी हैं, लेकिन बढ़ती उम्र का असर उनपर बिल्कुल नहीं पड़ा और आज भी वे 20 साल की लगती हैं. 23 अक्टूबर, 1973 को ठाणे में जन्मीं मलाइका ने अपने करियर की शुरुआत एमटीवी वीजे के तौर पर की थी. लेकिन उन्होंने सबका ध्यान बल्ली सग्गू के रीमिक्स गाने 'गुड़ नालो इश्क मीठा' से खींचा. साल 1998 में आई फिल्म 'दिल से' के गाने 'छैंया छैंया' ने तो उनकी तकदीर ही बदलकर रख दी और वे अपने इस गाने के साथ हजारों दिलों की धड़कन बन गईं. फिर 2010 में रिलीज हुए गाने 'मुन्नी बदनाम' ने उनका नाम हर किसी की जुबान पर चढ़ा दिया. 

पढ़ें: बोल्ड ड्रेस पहनना पड़ा मलाइका अरोड़ा को भारी, सोशल मीडिया पर हुईं TROLL
 
पढ़ें: Happy Birthday Malaika: सुबह से लगी बधाईयों की लड़ी, लेकिन एक्ट्रेस बोलीं- आज तो....

अपनी प्रोफेशनल लाइफ से कहीं ज्यादा मलाइका अपनी पर्सनल जिंदगी की वजह से चर्चा में रहीं. उन्होंने सलमान खान के भाई अरबाज खान से शादी की थी, लेकिन अब दोनों तलाक ले चुके हैं.
 
पढ़ें: Birthday Special: आइटम क्वीन मलाइका अरोड़ा के पांच आइटम सॉन्ग

मालूम हो कि, लंबी डेटिंग के बाद मलाइका और अरबाज की शादी साल 1998 में हुई थी. दोनों की पहली मुलाकात एक ऐड शूट के दौरान हुई थी. इनके बेटा अरहान का जन्म साल 2002 में हुआ. मलाइका और अरबाज को आखिरी बार टीवी रियलिटी शो 'पॉवर कपल' में साथ देखा गया था. इस शो को दोनों ने कुछ समय के लिए एक साथ होस्ट किया था. बाद में मलाइका ने शो छोड़ दिया था. पिछले साल इनके अलगाव की खबरें आई थी और साल 2017 की शुरुआत में दोनों कानूनी तौर पर अलग हो गए.
 
पढ़ें: 50 के हुए मलाइका अरोड़ा के 'अरबूज' ने यूं काटा तरबूज, मिस न करें VIDEO

टिप्पणियां
मॉडलिंग की दुनिया से अपने करियर की शुरुआत करने वाली मलाइका कई फिल्मों में अपना जलवा दिखा चुकी हैं. खासकर वे अपने आइटम नंबर्स से मशहूर हुई हैं. छैंया-छैंया (दिल से), अनारकली डिस्को चली (हाउसफुल 2), मुन्नी बदनाम हुई (दबंग), पांडे जी (दबंग 2), फैशन खत्म मुझ पर (डॉली की डोली) उनके पॉपुलर आइटम नंबर्स हैं.
 
फिल्मों के साथ मलाइका टीवी की दुनिया में भी एक्टिव रही हैं. बतौर जज वे कई टीवी रिएलिटी शो से जुड़ चुकी हैं. 'नच बलिए 1', 'झलक दिखला जा 4', 'जरा नच के दिखा', 'इंडियाज गॉट टैलेंट 5', 'पावर कपल' जैसे शो का हिस्सा मलाइका बन चुकी हैं.
 
इन दिनों मलाइका 'इंडियाज नेस्ट टॉप मॉडल' में नजर आ रही हैं. 
 
44 साल की हो चुकीं मलाइका अपनी फिटनेस और स्टाइल स्टेटमेंट के लिए मशहूर हैं. मलाइका की तस्वीरों से साफ है कि बढ़ती उम्र का असर उनपर बिल्कुल नहीं पड़ रहा है. वह साल दर साल और जवान होती जा रही हैं.
 
इंस्टाग्राम पर मलाइका को 4.5 मिलियन यूजर्स फॉलो करते हैं. अपनी जिंदगी से जुड़े अपडेट्स वे फैन्स को इसी प्लैटफॉर्म के जरिए देती हैं. मलाइका के इंस्टाग्राम से साफ है कि उन्हें ट्रैवलिंग और पार्टी का बेहद शौक हैं.

VIDEO: 'गोलमाल अगेन' की टीम से खास मुलाकात...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement