Happy Birthday Malaika Arora: आइटम क्वीन मलाइका अरोड़ा के पांच आइटम सॉन्ग

मलाइका अरोड़ा जितना अपने आइटम सॉन्ग की वजह से सुर्खियों में रहती हैं, उतना ही अपनी फैशन स्टेटमेंट की वजह से भी...

Happy Birthday Malaika Arora: आइटम क्वीन मलाइका अरोड़ा के पांच आइटम सॉन्ग

44 साल की हुईं मलाइका अरोड़ा.

खास बातें

  • 44 साल की हो गई हैं मलाइका
  • छैंया छैंया से आई थीं फेम में
  • फैशन स्टेटमेंट की वजह से भी रहती हैं सुर्खियों में
नई दिल्ली:

कहते हैं कुछ लोगों पर उम्र का कोई असर नहीं होता है. मलाइका अरोड़ा  के बारे में भी यह कहना गलत नहीं होगा. 23 अक्टूबर, 1973 को जन्मी मलाइका अरोड़ा आज 44 साल की हो गई हैं. बढ़ती उम्र का असर उनकी पॉपुलैरिटी में बिल्कुल नहीं पड़ा. फिल्मों में उनके आइटम सॉन्ग और उनकी फैन फॉलोइंग में कोई कमी नहीं आई है. मलाइका ने करियर की शुरुआत एमटीवी वीजे के तौर पर की थी. लेकिन उन्होंने सबका ध्यान खींचा बल्ली सग्गू के रीमिक्स गाने 'गुड़ नालो इश्क मीठा से'. लेकिन 1998 में 'दिल से' फिल्म का गाना 'छैंया छैंया' ने तो उनकी तकदीर ही बदलकर रख दी और वे अपने इस गाने के साथ हजारों दिलों की धड़कन बन गईं. फिर 2010 की 'मुन्नी बदनाम' ने तो उनका नाम हर किसी की जुबान पर चढ़ा दिया. उन्होंने 1998 में सलमान खान के भाई अरबाज खान से शादी की थी लेकिन 2016 में वे दोनों अलग हो गए. आइए नजर डालते हैं उनके पांच टॉप आइटम नंबर्स परः

पढ़ेंः 44 की उम्र में 20 की लगती हैं मलाइका अरोड़ा खान, 15 तस्वीरों में देखें ग्लैमरस लाइफ

छैंया छैंया, दिल से (1998)
मणिरत्नम की फिल्म में शाहरुख खान के साथ मलाइका अरोड़ा ने अपनी वो अदाएं दिखाईं कि अच्छे-अच्छों के पसीने छूट गए. गाना टॉप चार्ट में रहा और इस गाने ने मलाइका को स्टार बना दिया.



माही वे, कांटे (2002)
बैंक डकैती पर बनी इस स्टाइलिश फिल्म में मलाइका की लगीं. उनका पोल डांस वाला यह गाना हिट रहा. उनके डांस और अदाओं ने इसे यादगार बना दिया. उनकेे बाद कई हीरोइनों ने पोल डांस की कोशिश की लेकिन वह जादू नहीं चल सका. 



मुन्नी बदनाम हुई, दबंग (2010)
चुलबुल पांडेय यानी सलमान खान के साथ आइटम सॉन्ग. अपने जेठ के साथ नाचना कोई आसान काम नहीं है. लेकिन उनके इस गाने पर पूरा देश झूम गया.



अनारकली डिस्को चली, हाउसफुल-2 (2012)
मलाइका जितनी खुद आधुनिक अंदाज वाली है, उनके अधिकतर आइटम सॉन्ग उतने ही देसी अंदाज वाले हैं. इसमें उन्होंने अनारकली बनकर हर उम्र के दर्शकों की यादों को ताजा कर दिया.



फैशन खतम मुझ पे, डॉली की डोली (2015)
वाकई यह कहना एकदम सही भी है. उनकी इंस्टाग्राम प्रोफाइल को देखकर इस बात का अंदाजा लग जाता है कि वे कितनी स्टाइलिश हैं. इस गाने में उनकी अदाएं कमाल की रही थीं. फिल्म से ज्यादा यह गाना पॉपुलर हुआ था.

 
देश-दुनिया के करोड़ों फैन्स के साथ हमारी ओर से भी मलाइका अरोड़ा को जन्मदिन की बधाई.

VIDEO: 'गोलमाल अगेन' की टीम से खास मुलाकात...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com