NDTV Khabar

मलाइका अरोड़ा ने दिया झन्नाटेदार जवाब जब ट्रोलर्स ने कहा, 'तलाक लो और पति के पैसे पर ऐश करो'

एक कमेंट में मलाइका के लिए लिखा गया, 'इसकी जिंदगी अब सिर्फ छोटे कपड़े पहनना, जिम जाना और छुट्टियां मनाना रह गई है.'

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मलाइका अरोड़ा ने दिया झन्नाटेदार जवाब जब ट्रोलर्स ने कहा, 'तलाक लो और पति के पैसे पर ऐश करो'

मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान ने इसी साल तलाक लिया है.

खास बातें

  1. सोशल मीडिया पर एक ट्रोल ने तलाक के बाद मुआवजे की रकम पर किया कमेंट
  2. मलाइका अरोड़ा ने कहा, 'तुम्‍हें सच में कुछ ढंग का काम करना चाहिए'
  3. मलाइका और अरबाज की शादी साल 1998 में हुई थी, इसी साल हुआ तलाक
नई दिल्‍ली:

सोशल मीडिया पर होने वाली ट्रोलिंग का अक्‍सर एक्‍ट्रेसेस चुप्‍पी के साथ ही इग्‍नोर करती हैं. अब चाहे वह दीपिका पादुकोण हो या फातिमा सना शेख, जिन्‍हें हाल ही में उन्‍हें फोटो के लिए सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया. लेकिन इन दिनों सिंगल लाइफ जी रही मलाइका अरोड़ा को जैस ही सोशल मीडिया पर ट्रोल करने की कोशिश की गई, मलाइका ने चुप्‍पी साधने के बजाए इन ट्रोलर्स को जोरदार जवाब दिया. हाल ही में 43 साल की मलाइका अरोड़ा का एक शॉर्ट्स पहना फोटो मुंबई के एक फोटोग्राफर ने पोस्‍ट किया. इस फोटो पर जहां मलाइका को काफी तारीफ मिली, तो वहीं कुछ लोगों ने मलाइका को ट्रोल करना शुरू कर दिया. कमेंट सेक्‍शन में कुछ लोगों ने मलाइका को तलाक के बाद अरबाज खान से मुआवजे के रूप में मोटी रकम लेने के लिए ट्रोल किया.

यह भी पढ़ें: अनुष्‍का शर्मा से बोले शाहरुख खान, ' कमरिया करे लपालप लॉलीपॉप लागेलू'


मलाइका अरोड़ा सालों की शादी के बाद मई में अपने पति अरबाज खान से तलाक ले चुकी हैं, लेकिन तलाक के बाद भी वह अक्‍सर अरबाज और खान परिवार के साथ देखी जाती रही हैं. हाल ही में मलाइका अपनी देवरानी सीमा खान के साथ स्‍पेन में छुट्टियां मनाते नजर आईं. मलाइका को ट्रोल करते हुए एक कमेंट में लिखा गया, 'इसकी जिंदगी अब सिर्फ छोटे कपड़े पहनना, जिम जाना और छुट्टियां मनाना रह गई है. क्‍या तुम्‍हें सच में कोई काम है... या सिर्फ पति से मिले पैसे पर ऐश कर रही हो..'.

 
malaika troll

यह भी पढ़ें: 'बादशाहो' में अजय देवगन करेंगे ऐसा खतरनाक एक्‍शन कि आप दांतों तले दबा लेंगे अंगुलियां

ऐसे कमेंट पढ़कर शायद मलाइका अरोड़ा से भी नहीं रहा गया और उन्‍होंने करारा जवाब देते हुए लिखा, 'मैं अक्‍सर ऐसी बातों का जवाब नहीं देती क्‍योंकि यह मेरे सम्‍मान के खिलाफ है, लेकिन मुझे यहां बोलना पड़ रहा है क्‍योंकि मुझे कुछ बोलने या मेरी टांग खींचने से पहले तुम्‍हें अपने तथ्‍यों को जांचने की जरूरत है, खासकर तब, जब तुम मेरे बारे में कुछ नहीं जानते और सिर्फ बैठकर मेरे लिए फैसले सुना रहे हो. मैं सच में तुम्‍हें यही सलाह देना चाहुंगी कि कोई ढंग का काम ढूंढो क्‍योंकि तुम्‍हारे पास सच में कुछ भी ढंग का करने के लिए नहीं है.'

 
malaika troll

यह भी पढ़ें:'आमिर खान सामने लाए 'सीक्रेट सुपरस्‍टार' का नया पोस्‍टर

बता दें कि मलाइका और अरबाज एक विज्ञापन की शूटिंग के दौरान एक दूसरे से मिले थे और एक म्‍यूजिक वीडियो में साथ नजर आने के बाद उन्‍होंने साल 1998 में शादी की थी. मलाइका बॉलीवुड में कई फिल्‍मों में आइटम सॉन्‍ग कर चुकी हैं. मलाइका और अरबाज ने पिछले साल अलग होने का फैसला लिया था.

VIDEO: ग्रीनाथॉन में मलाइका के ठुमके...

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement