अक्षय कुमार ने असम बाढ़ और काजीरंगा पार्क के बचाव के लिए दिए 1 करोड़ रुपये

असम इस समय बाढ़ (Assam Floods) की मार झेल रहा है. बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने असम के सीएम राहत कोष में 1 करोड़ रुपये डोनेट किए हैं.

अक्षय कुमार ने असम बाढ़ और काजीरंगा पार्क के बचाव के लिए दिए 1 करोड़ रुपये

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने दिए 1 करोड़ रुपये

खास बातें

  • अक्षय कुमार ने दिए 1 करोड़ रुपये
  • असम में बाढ़ से हुआ भारी नुकसान
  • ट्वीट कर अक्षय कुमार ने दी जानकारी
नई दिल्ली:

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) बाढ़ की मार झेल रहे असम की मदद के लिए आगे आए हैं. असम (Assam Floods) के इलाकों में बाढ़ से 52 लाख से ज्यादा लोग प्रभावित हैं, तो वहीं असम में अब तक 20 लोगों की मौत हो चुकी है. बाढ़ से बिगड़ते हालात को देखते हुए राज्य सरकार ने पूरे राज्य में रेड अलर्ट जारी कर दिया है. असम में स्थित काजीरंगा नेशनल पार्क (Kaziranga National Park) का अब तक 90 प्रतिशत हिस्सा जलमग्न हो चुका है. असम के इन हालातों को देखते हुए बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने मुख्यमंत्री राहत कोष को एक करोड़ रुपये देने की घोषणा की है.

हेमा मालिनी का मजाक उड़ाना धर्मेंद्र को पड़ा महंगा, मांगी माफी और करनी पड़ी- तौबा तौबा...

इस बात की जानकारी खुद अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट करके दी है. फिल्म इंडस्ट्री को कई बेहतरीन फिल्में देने वाले एक्टर अक्षय कुमार ने ट्विटर पर लिखा, 'असम में बाढ़ की वजह से हो रही हानि से दिल टूट गया है. वहां पर जितने भी इंसान और जानवर बाढ़ से जूझ रहे हैं, उन सभी को सपोर्ट की बहुत आवश्यकता है. मैं मुख्यमंत्री राहत कोष और काजीरंगा रेस्क्यू के लिए 1 करोड़ रुपये डोनेट कर रहा हूं. आप सब से भी अपील है कि आप भी इसमें मदद करें.'

83 Video: रणवीर सिंह संग कर रहे थे ये क्रिकेट की प्रैक्टिस, टूट गया बैट तो साथी बोले- फौलाद की औलाद

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के इस ट्वीट पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और उनके इस काम की तारीफ कर रहे हैं. अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो अक्षय कुमार की जल्द ही फिल्म 'मिशन मंगल (Mission Mangal)' रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में अक्षय के साथ विद्या बालन (Vidya Balan), तापसी पन्नू और सोनाक्षी सिन्हा भी नजर आने वाली हैं. भारतीय गौरव को दर्शाने वाली ये फिल्म 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज होगी.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...