NDTV Khabar

पैसों के लिए खंभे से लटके अक्षय कुमार तो ट्विंकल ने ये कहकर उड़ाया मजाक, देखें Video

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में अक्षय कुमार 100 पाउंड के लिए खंभे से लटके नजर आ रहे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पैसों के लिए खंभे से लटके अक्षय कुमार तो ट्विंकल ने ये कहकर उड़ाया मजाक, देखें Video

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का स्टंट वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  1. अक्षय कुमार का स्टंट वीडियो हुआ वायरल
  2. 100 पाउंड के लिए खंभे से लटके अक्षय
  3. ट्विंकल खन्ना ने उड़ाया मजाक
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अपने स्टंट और एक्शन से सबको चौंका देते हैं. हाल ही में अक्षय कुमार का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. वायरल हो रहे वीडियो में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) 100 पाउंड के लिए खंभे से लटके नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने अपने इंस्टाग्राम  एकाउंट से शेयर किया है. ट्विंकल खन्ना के इस पोस्ट पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और सवाल कर रहें है कि क्या अक्षय इस चैलेंज को पूरा कर पाए. ट्विंकल ने अक्षय कुमार के इस वीडियो को फैन्स के साथ शेयर करते हुए काफी मजेदार कैप्शन लिखा है, जो सोशल मीडिया पर भी काफी वायरल हो रहा है.

Super 30 Box Office Collection Day 5: ऋतिक रोशन की फिल्म 'सुपर 30' का धमाल जारी, अब तक कमाए इतने करोड़



एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के वायरल हो रहे इस वीडियो को पोस्ट करते हुए ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने लिखा, 'यहां लटके हुए हैं. फोर्ब्स 100 लिस्ट में नाम दर्ज करवा कर खुश नहीं हैं. यहां पर भी ये जल्द से जल्द 100 पाउंड कमाना चाहते हैं.' बता दें हाल ही में सबसे ज्यादा पैसे कमाने वाले सेलेब्रिटीज की फोर्ब्स 100 लिस्ट (Forbes 100 List) में बॉलीवुड से केवल अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का नाम शामिल हुआ है.

60 साल की उम्र में ऐसे दिखेंगे ये बॉलीवुड कलाकार, Photo देखकर आप भी रह जाएंगे दंग

टिप्पणियां

बॉलीवुड को कई यादगार फिल्में देने वाले एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अब जल्द ही भारत के गौरव की कहानी को बड़े पर्दे पर उतारने वाले हैं. अक्षय कुमार भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संगठन (इसरो) के पहली बार मंगल ग्रह पर भारत के मिशन की अविश्वसनीय सच्ची कहानी बड़े पर्दे पर प्रदर्शित करेंगे. ये फिल्म 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज होगी. इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ-साथ तापसी पन्नू (Tapsee Pannu), विद्या बालन और सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) भी लीड भूमिका निभाती नजर आएंगी.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement