अक्षय कुमार ने 'चंद्रयान-2' को लेकर कही ये बात, वायरल हो गया Tweet

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने अपने ट्विटर हैंडल से चंद्रयान-2 (Chandrayaan 2) को लेकर एक ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

अक्षय कुमार ने 'चंद्रयान-2' को लेकर कही ये बात, वायरल हो गया Tweet

'चंद्रयान-2 (Chandrayaan 2)' को लेकर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने किया ट्वीट

खास बातें

  • 'चंद्रयान-2' को लेकर अक्षय कुमार ने किया ट्वीट
  • दोनों महिला साइंटिस्ट को दी शुभकामनाएं
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है अक्षय का ट्वीट
नई दिल्ली:

भारत अब एक बार और इतिहास रचने को तैयार है. एक बार फिर भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संगठन (इसरो) अभियान चंद्रयान-2 (Chandrayaan-2) को चांद की सतह पर उतारने वाला है, इसके लिए सभी तैयारियां लगभग पूरी हो गई हैं. चंद्रयान-2 की 15 जुलाई को सुबह-सुबह श्रीहरिकोटा से लांचिंग की जाएगी. खास बात ये है कि इस बार दो महिला साइंटिस्ट चंद्रयान-2 (Chandrayaan-2) को लीड कर रही हैं. इसरो के इस कदम पर फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार ने अपने ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है.

इस हॉलीवुड स्टार के बेटे ने अपने बर्थ-डे पर किया ऐसा काम, पूरी दुनिया में हो रही है तारीफ

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा, 'भारत के दूसरे स्पेस मिशन 'चंद्रयान 2' को दो महिला साइंटिस्ट लीड कर रही हैं, भारत के इतिहास में पहली बार. रॉकेट वुमन और इसरो टीम की बहुत-बहुत शुभकामनाएं.' अक्षय कुमार के इस ट्वीट पर फैन्स भी खूब कमेंट कर इसरो को शुभकामनाएं दे रहे हैं.

करिश्मा कपूर ने 20 साल पुराने गाने पर किया कंटेस्टेंट के साथ मुकाबला, देखें ये धांसू Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें जल्द ही अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'मिशन मंगल (Mission Mangal)' 15 अगस्त को रिलीज होने वाली है. हाल ही में इसका टीजर रिलीज हुआ है. ये फिल्म मंगल ग्रह पर भारत के मिशन की अविश्वसनीय सच्ची कहानी से दर्शकों को परीचित कराएगी. फैन्स को तो इस फिल्म का पहले से ही बहुत इंतजार था, हालांकि 'मिशन मंगल' के टीजर ने फैन्स की एक्साइटमेंट को दोगुना कर दिया है. अब देखना होगा कि अक्षय कुमार की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या धमाल मचाएगी. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...