करिश्मा कपूर ने 20 साल पुराने गाने पर किया कंटेस्टेंट के साथ मुकाबला, देखें ये धांसू Video

बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में करिश्मा कपूर शो के कंटेस्टेंट के साथ मु्काबला करती दिखाई दे रही हैं.

करिश्मा कपूर ने 20 साल पुराने गाने पर किया कंटेस्टेंट के साथ मुकाबला, देखें ये धांसू Video

करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) ने अपने फेमस गाने पर किया कंटेस्टेंट के साथ मुकाबला

खास बातें

  • करिश्मा कपूर ने किया शो की कंटेस्टेंट के साथ मु्काबला
  • 'डांस ऑफ एनवी' पर मुकाबला करती दिखीं करिश्मा कपूर
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

एक्ट्रेस करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) डांस रियलिटी शो 'डांस इंडिया डांस (Dance India Dance)' में अपने अंदाज से सबको चौंका रही हैं. हाल ही में करिश्मा कपूर ने 'डांस इंडिया डांस' में बहन करीना कपूर (Kareena Kapoor) की जगह ली है. इस शो में करिश्मा जज के तौर पर नजर आ रही हैं. हाल ही में उनका एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. इस वीडियो में करिश्मा शो की एक कंटेस्टेंट के साथ अपनी सुपरहिट फिल्म 'दिल तो पागल है' के फेमस 'डांस ऑफ एनवी' पर मुकाबला करती नजर आ रही है.

समंदर किनारे यूं छुट्टियां मना रही हैं कैटरीना कैफ, दिलकश अंदाज देख उड़ जाएंगे होश

90 के दशक की सुपरहिट ब्लॉकबॉस्टर फिल्म 'दिल तो पागल है' में 'डांस ऑफ एनवी' पर माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) और करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) मुकाबला करती नजर आई थीं. शाहरुख खान स्टारर इस फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी हिट रही थी. एक बार फिर करिश्मा ने फिल्म के इस सीन को रिक्रिएट किया है. डांस के इस फेस ऑफ वीडियो को करिश्मा कपूर ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है.

'चंद्रमुखी चौटाला' ने ट्विटर पर पोस्ट की हैरतअंगेज फोटो, पूछा- 'है न विराट कोहनी', PHOTO हुई वायरल

फिल्म इंडस्ट्री की बेहतरीन अदाकाराओं में से एक करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) की इस वीडियो पर फैन्स जमकर कमेंट कर रहे हैं. फैन्स उनके डांस की भी खूब तारीफ कर रहे है. वायरल हो रहे इस वीडियो में करिश्मा कपूर पिंक सिमरी गाउन में काफी खूबसूरत लग रही थीं. उनका अंदाज फैन्स को काफी अटरेक्ट कर रहा है. बता दें एक्ट्रेस करिश्मा कपूर ने 1991 में फिल्म 'प्रेम कैदी' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. हालांकि अब करिश्मा ने टेलीविजन में अपना डेब्यू किया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...