करिश्मा कपूर ने 'चलती है क्या 9 से 12' पर दिखाया जलवा, किया धमाकेदार डांस- देखें वीडियो

'डांस इंडिया डांस' में बतौर जज नजर आ रहीं एक्ट्रेस करिश्मा कपूर ने धमाकेदार एंट्री की है. शो से जुड़े करिश्मा कपूर के डांस वीडियो अब सोशल मीडिया पर कहर बरपा रहे हैं.

करिश्मा कपूर ने 'चलती है क्या 9 से 12' पर दिखाया जलवा, किया धमाकेदार डांस- देखें वीडियो

करिश्मा कपूर का डांस वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • करिश्मा कपूर का डांस वीडियो हुआ वायरल
  • 'चलती है क्या 9 से 12' पर करिश्मा ने किया डांस
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर ने डांस रियलिटी शो 'डांस इंडिया डांस' में धमाकेदार एंट्री ले ली है. करिश्मा कपूर के डांस का एक के बाद एक वीडियो सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहा है. करिश्मा कपूर के एक और वीडियो ने सोशल मीडिया पर हंगामा बरपाया हुआ है. इस वीडियो में करिश्मा कपूर अपने सुपरहिट गाने 'चलती है क्या 9 से 12' पर शो के जज बॉस्को मार्टिस और रफ्तार के साथ डांस करती नजर आ रही हैं. करिश्मा कपूर का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है और इसमें करिश्मा कपूर के अंदाज को खूब पसंद किया जा रहा है.

धर्मेंद्र ने सोशल मीडिया को क्या कह दिया अलविदा, लिखा- अब मैं आपको परेशान नहीं...

करिश्मा कपूर के इस वीडियो को उनके फैन्स क्लब ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. उनके इस वीडियो पर फैन्स भी लगातार कमेंट कर उनके डांस और लुक्स की तारीफ कर रहे हैं. फिल्म इंडस्ट्री को कई शानदार फिल्में देने वाली एक्ट्रेस करिश्मा कपूर ने अपनी बहन करीना कपूर को उनके व्यस्त शेड्यूल की वजह से शो में रिप्लेस किया है. एक्ट्रेस करिश्मा कपूर ने न सिर्फ बॉस्को के साथ बल्कि कंटेस्टेंट के साथ भी डांस किया. 

'डांस इंडिया डांस' में करिश्मा लुक्स के मामले में अपनी बहन करीना को कुछ कम टक्कर नहीं दे रहीं. करिश्मा कपूर पिंक सिमरी गाउन में काफी खूबसूरत लग रही थीं. उनका अंदाज फैन्स को काफी अटरेक्ट कर रहा है. बता दें एक्ट्रेस करिश्मा कपूर ने 1991 में फिल्म 'प्रेम कैदी' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. हालांकि अब करिश्मा ने टेलीविजन में अपना डेब्यू किया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...