बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने मारी ऐसी किक, बोतल नहीं उड़ा सिर्फ ढक्कन- देखें Video

#BottleCapChallenge: सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) राउंड किक से बोतल का ढक्कन उसे बिना गिराए खोल देते हैं.

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने मारी ऐसी किक, बोतल नहीं उड़ा सिर्फ ढक्कन- देखें Video

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने राउंड किक से खोला बोतल का ढक्कन

खास बातें

  • अक्षय कुमार ने राउंड किक से खोला बोतल का ढक्कन
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
  • वीडियो में अक्षय कुमार का अंदाज रहा देखने लाएक
नई दिल्ली:

#BottleCapChallenge: बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) बॉलीवुड के फिटनेस किंग माने जाते हैं. अपने स्टंट्स और एक्शन सीन से अक्षय कुमार (Akshay Kumar) हमेशा धमाल मचाते हैं. हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हुआ अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का वीडियो लोगों का खूब ध्यान खींच रहा है. इस वीडियो में अक्षय कुमार की किक से ही बोतल का ढक्कन उड़ जाता है, लेकिन बोतल टस से मस नहीं होती है. वीडियो में अक्षय कुमार की राउंड किक इतनी शानदार है कि सोशल मीडिया पर उनका यह वीडियो करीब 38 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

रवीना टंडन ने 'दंगल गर्ल' जायरा वसीम पर किया ट्वीट किया डिलीट, बताई ये वजह

दरअसल, सोशल मीडिया पर #BottleCapChallenge काफी ट्रेंड कर रहा है. इस चैलेंज में व्यक्ति को राउंड किक से बोतल को बिना गिराए उसका ढक्कन खोलना होता है. बॉलीवुड सेलेब्स में से अक्षय कुमार  (Akshay Kumar) ने इस चैलेंज को स्वीकारते हुए अपना दमदार वीडियो शेयर किया. इस वीडियो में अक्षय कुमार राउंड किक से बोतल का ढक्कन उसे बिना गिराए खोलते हैं. इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने लिखा 'मैं इसे करने से खुद को नहीं रोक पाया. इस वीडियो में मैं अपने आइडल जैसन से प्रेरित हुआ हूं.' वीडियो में अक्षय कुमार की एनर्जी और चैलेंज को लेकर उनकी एक्साइटमेंट देखने लायक है. 

'जजमेंटल है क्या' रिलीज होने से पहले ही पता चला कंगना का किरदार, जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

बता दें कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की 'सूर्यवंशी (Sooryavanshi)' अगले साल रिलीज होने वाली है. अक्षय कुमार की 'सूर्यवंशी' में उनके साथ लीड रोल में कैटरीना कैफ होंगी. इस फिल्म को रोहित शेट्टी डायरेक्ट कर रहे हैं. इसमें अक्षय कुमार की फिल्म 'मोहरा' के सुपरहिट सॉन्ग 'टिप टिप बरसा पानी' को भी रिक्रिएट किया गया है और कुछ दिन पहले ही इसकी शूटिंग खत्म की है. अक्षय कुमार की 'सूर्यवंशी' अगले साल 27 मार्च को रिलीज हो रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...