Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

लग्जरी गाड़ियो में बैठ शुगर मिल पर छापा मारने पहुंचे 21 'CBI अधिकारी' लेकिन वहां बैठे थे कमिश्नर साहब!

इनका जलवा देखकर किसी ने रोका भी नहीं और ये सभी अंदर घुस गए. इन्होंने खुद को सीबीआई अधिकारी बताया.  जब वे डिस्टरली यूनिट में पहुंचे तो  वहां पर एथेनॉल की लोडिंग चल रही थी.  बिना किसी से अनुमति के 2 लोग मोबाइल से वीडियोग्राफी करने लगे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
लग्जरी गाड़ियो में बैठ शुगर मिल पर छापा मारने पहुंचे 21 'CBI अधिकारी'  लेकिन वहां बैठे थे कमिश्नर साहब!

फाइल फोटो

खास बातें

  1. 16 लोगों को गॉर्डों ने पकड़ा
  2. 6 भागने में फरार
  3. सभी 16 पुलिस के हवाले
नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के संभल में ऐसी घटना सामने आई है जिसको जानने के बाद आपको अक्षय कुमार और अनुपम खेर की फिल्म 'स्पेशल-26' याद आ जाएगी. न्यूज एजेंसी एएनआई से मिली जानकारी के मुताबिक 21 लोग तीन लग्जरी गाड़ियों में बैठकर धामपुर स्थित असमोली की डीसीएम शुगर मील में छापा मारने पहुंच गए. इनका जलवा देखकर किसी ने रोका भी नहीं और ये सभी अंदर घुस गए. इन्होंने खुद को सीबीआई अधिकारी बताया.  जब वे डिस्टरली यूनिट में पहुंचे तो  वहां पर एथेनॉल की लोडिंग चल रही थी.  बिना किसी से अनुमति के 2 लोग मोबाइल से वीडियोग्राफी करने लगे. मिल परिसर में ही एक्साइज विभाग का कार्यालय है और वहां पर सहायक आयुक्त बैठे थे. उन्होंने वीडियोग्राफी करने वाले युवाओं को तलब किया. जब सहायक कमिश्नर ने पूछताछ की तो वह कतराने लगे और भागने की कोशिश करने लगे. इसी दौरान 16 आरोपियों को सुरक्षा गार्डों ने किसानों के साथ मिलकर पकड़ लिया. जबकि 6 लोग एक गाड़ी में सवार होकर भाग निकले. 

मुंबई में 'स्पेशल-26' की तर्ज पर आयकर अधिकारी बनकर पहुंचे बदमाश और 80 लाख रुपये लूट लिया, देखें- VIDEO


पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ की गई तो पहले उन लोगों ने खुद को  एक्साइज और सीबीआई अधिकारी बताया इनमें से 2 अधिकारी होने का रौब भी झाड़ रहे थे. लेकिन मिल के सुरक्षा गार्डों ने उन्हें दबोच लिया और पुलिस को सूचना दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस आरोपियों को थाने ले आई.  सभी आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया. बाद में सभी की पोल पट्टी खुल गई. यह पूरा मामला फिल्म स्पेशल 26 की स्टोरी से कम नहीं है. वहीं खबर फैलते ही पूरे इलाके में इसी घटना की चर्चा हो रही है.

इस फर्जी IFS महिला अधिकारी की करतूतें दंग करने वाली, आखिरकार पुलिस के जाल में फंसी

इस पूरी घटना का एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, जिसमें पहले इन 21 फर्जी लोगों ने किस तरह से मिल में घेराबंदी की और वहां के कर्मचारियों को बंधक बना रखा है.

टिप्पणियां

दिल्ली से फर्जी आर्मी अफसर गिरफ्तार



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... फराह खान को सेलिब्रिटीज के वर्कआउट वीडियो शेयर करने पर आया गुस्सा, बोलीं- हमारे ऊपर रहम करिये...

Advertisement