NDTV Khabar

धर्मेंद्र के तबेले में आईं दो नई मेहमान तो फैन्स से यूं कराया इंट्रोड्यूस, देखें Video

बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) सनी देओल (Sunny Deol) और हेमा मालिनी (Hema Malini) के लिए प्रचार और उनकी जीत के बाद फिर से अपने फार्म हाउस पर पहुंच गए हैं. उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
धर्मेंद्र के तबेले में आईं दो नई मेहमान तो फैन्स से यूं कराया इंट्रोड्यूस, देखें Video

धर्मेंद्र (Dharmendra) के फार्म हाउस का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  1. धर्मेंद्र का वीडियो हुआ वायरल
  2. फिर से फार्म हाउस पहुंच चुके हैं धर्मेंद्र
  3. 83 वर्ष के हैं बॉलीवुड एक्टर
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) सनी देओल (Sunny Deol) और हेमा मालिनी (Hema Malini) के लिए प्रचार और उनकी जीत के बाद फिर से अपने फार्म हाउस पर पहुंच गए हैं. बॉलीवुड के हीमैन के नाम से मशहूर धर्मेंद्र यहां पर फिर से अपने मवेशियों और खेतों में समय गुजार रहे हैं और बहुत ही दिलचस्प वीडियो सोशल मीडिया पर डाल रहे हैं. धर्मेंद्र (Dharmendra) ने अपने इंस्टाग्राम (Instagram) पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वे अपने फार्म हाउस पर आईं दो नई मेहमानों से फैन्स को इंट्रोड्यूस करवा रहे हैं. धर्मेंद्र (Dharmendra) का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है, और इस पर बहुत ही दिलचस्प कमेंट भी आ रहे हैं. 

सलमान खान ने पीएम नरेंद्र मोदी को किया ट्वीट, कह डाली ये बात

अंकिता कुंवर ने मिलिंद सोमन से इश्क और शादी की सुनाई पूरी दास्तान, 26 साल छोटी होने पर कही ये बात


बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए इस वीडियो के साथ लिखा हैः 'गुरदासपुर और मथुरा में थका देने वाले दिनों के बाद, फिर से प्रकृति की गोद में. मेरी डेयरी में नए मेहमान. दो गाय और उनकी प्यारी बछड़ियां, गुरुग्राम की लोहिया डेयरी से खरीदी हैं. आप सभी को ढेर सारा प्यार.' इस वीडियो में धर्मेंद्र इन दो बछड़ियों से अपने फैन्स को इंट्रोड्यूस करवा रहे हैं, और प्रकृति की गोद में उन्हें कितना अच्छा लगता है, ये उनके चेहरे के एक्सप्रेशंस से ही समझ आ जाता है. 

Bhojpuri Cinema: खेसारी लाल यादव का YouTube पर धमाका, 2 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया Video

म्यूजिक बजते ही नोरा फतेही ने स्टेज पर किया ताबड़तोड़ डांस, Video ने उड़ाया गरदा

टिप्पणियां

धर्मेंद्र (Dharmendra) 83 वर्ष के हैं और उनका अधिकतर समय इन दिनों खेतो में ही बीतता है. धर्मेंद्र (Dharmendra) का जन्म 8 दिसंबर, 1935 को पंजाब के लुधियाना के नसराली गांव में हुआ था. बॉलीवुड के ही-मैन कहे जाने वाले धर्मेंद्र का असली नाम धरम सिंह देओल है. धर्मेंद्र का बचपन साहनेवाल में गुजरा. धर्मेंद्र के पिता स्कूल हेडमास्टर थे. धर्मेंद्र ने अर्जुन हिंगोरानी की फिल्म 'दिल भी तेरा हम भी तेरे' से 1960 में बॉलीवुड में डेब्यू किया. धर्मेंद्र को 1970 के दशक के मध्य में दुनिया के सबसे हैंडसम पुरुषों में स्थान मिला था. धर्मेंद्र वर्ल्ड आयरन मैन अवार्ड से भी नवाजे जा चुके हैं. धर्मेंद्र की लोकप्रिय फिल्मों में 'सत्यकाम', 'खामोशी', 'शोले', 'क्रोधी' और 'यादों की बारात' जैसी फिल्मों के नाम आते हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement