म्यूजिक बजते ही नोरा फतेही ने स्टेज पर किया ताबड़तोड़ डांस, Video ने उड़ाया गरदा

बॉलीवुड में धमाकेदार डांस से पहचान बनाने वाली नोरा फतेही (Nora Fatehi) का यह डांस वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

म्यूजिक बजते ही नोरा फतेही ने स्टेज पर किया ताबड़तोड़ डांस, Video ने उड़ाया गरदा

नोरा फतेही (Nora Fatehi) का वीडियो वायरल

खास बातें

  • नोरा फतेही के डांंस वीडियो की धूम
  • खूब देखा जा रहा है उनका वीडियो
  • इंस्टाग्राम पर शेयर किया है वीडियो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड में धमाकेदार डांस से पहचान बनाने वाली नोरा फतेही (Nora Fatehi) का एक डांस वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वो स्टेज पर अपने डांस नंबर्स से दर्शकों का दिल जीत रही हैं. नोरा फतेही (Nora Fatehi) के इस डांस वीडियो ने कहर बरपा दिया है. इस वीडियो को देखकर लग रहा है कि यह वीडियो किसी इवेंट का है, जहां नोरा फतेही  (Nora Fatehi)  धमाल मचा रही हैं. उन्होंने इस दौरान अपने डांस से लाखों लोगों को अपना कायल बना लिया. नोरा फतेही के डांस को देख लोग मोबाइल कैमरे में कैद करने की कोशिश कर रहे थे. नोरा फतेही इन दिनों ना सिर्फ अपने डांस नंबर्स से दिल जीत रही हैं, बल्कि आने वाले समय में वे कई बड़ी फिल्मों में भी नजर आने वाली हैं. 

यौन उत्पीड़न मामले में विकास बहल को मिली क्लीन चिट तो कंगना रनौत की बहन ने कहा- तुम्हारा हिसाब...

नोरा फतेही (Nora Fatehi) के इस डांस वीडियो को खूब देखा जा रहा है. अपनी बैली डांस (Belly Dance) के लिए मशहूर नोरा फतेही ने जमकर अपनी अदाओं का जादू बिखेरा. इस वीडियो को इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. नोरा फतेही के इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. नोरा फतेही के डांस परफॉर्मेंस को देखने लाखों लोगों की भीड़ जुटी हुई थी. लोग उनके एक झलक के लिए बेताब हो रहे थे. नोरा फतेही (Nora Fatehi) वैसे भी अपने डांस के लिए ही पहचानी जाती हैं और उन्होंने 'बाहुबली' और 'सत्यमेव जयते' के 'दिलबर' सॉन्ग से जमकर सुर्खियां लूटी हैं.

क्वीन एलिजाबेथ के घर पर दिखाई दी 'मजनू भाई' की पेंटिंग, अनिल कपूर ने Photo शेयर कर लिखी ये बात

नोरा फतेही (Nora Fatehi) बिग बॉस में भी आ चुकी हैं. लेकिन नोरा फतेही  के हाथ बॉलीवुड में दो बड़े प्रोजेक्ट लगे हैं. नोरा फतेही सलमान खान (Salman Khan) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की फिल्म 'भारत (Bharat)' में नजर आएंगी जिसे अली अब्बास जफर डायरेक्ट कर रहे हैं. नोरा फतेही वरुण धवन (Varun Dhawan) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की डांस आधारित फिल्म 'स्ट्रीट डांसर (Street Dancer)' में भी नजर आएंगी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...