NDTV Khabar

यौन उत्पीड़न मामले में विकास बहल को मिली क्लीन चिट तो कंगना रनौत की बहन ने कहा- तुम्हारा हिसाब...

विकास बहल (Vikas Bahl) को क्लीच चिट मिलने के बाद कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की बहन ने ट्वीट किया है, जो वायरल हो रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
यौन उत्पीड़न मामले में विकास बहल को मिली क्लीन चिट तो कंगना रनौत की बहन ने कहा- तुम्हारा हिसाब...

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की बहन का ट्वीट वायरल

खास बातें

  1. विकास बहल की क्लीन चिट पर रंगोली चंदेल को आया गुस्सा
  2. ट्विटर पर ट्वीट कर रंगोली चंदेल ने जताई नाराजगी
  3. रंगोली चंदेल ने कहा - तुम्हारा हिसाब होगा
नई दिल्ली :

बॉलीवुड की हिट फिल्मों में से एक 'क्वीन' (Queen) के डायरेक्टर विकास बहल (Vikas Bahl) पर मीटू कैंपेन (#Me Too) के तहत एक केस दर्ज किया गया था. विकास बहल (Vikas Bahl) पर यह केस तीन साल पहले हुए कथित यौन शोषण के मामले में दर्ज किया गया था. हालांकि हाल ही में विकास बहल (Vikas Bahl) को यौन शोषण मामले में क्लीन चिट दे दी गई है, जिससे वह अपनी आने वाली फिल्म सुपर 30 में काम कर पा रहे हैं. लेकिन विकास बहल (Vikas Bahl) को क्लीच चिट मिलने के बाद कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की बहन रंगोली चंदेल (Rangoli Chandel) ने अपनी नाराजगी जताई. रंगोली चंदेल (Rangoli Chandel) ने ट्वीट के जरिए निर्देशक विकास बहल (Vikas Bahl) और बॉलीवुड एक्टर आलोकनाथ (Aloknath) पर निशाना साधा है.  


भयंकर गर्मी से परेशान होकर अमिताभ बच्चन ने किया ट्वीट, लिखा- तर्जुबे की जगह...

बॉलीवुड के फिल्म डायरेक्टर विकास बहल को हाल ही में मीटू कैंपेन (#Me Too) के तहत दर्ज हुए केस में क्लीन चिट मिली है. लेकिन विकास बहल (Vikas Bahl) को क्लीन चिट मिलने के बाद कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल (Rangoli Chandel) ने सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा निकाला है. रंगोली चंदेल (Rangoli Chandel) ने सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म ट्विटर पर ट्वीट किया: 'आलोकनाथ के बाद अब विकास बहल (Vikas Bahl) को भी क्लीन चिट मिल गई, जबकि अपने साथ हुए अन्याय के खिलाफ आवाज उठाने वाली महिलाओं को अब हमेशा शर्म का सामना करना पड़ेगा. बॉलीवुड में कहा जाता है कि जैसे वो फिल्म पिटी थी, ये भी पिटेगी.' इस प्रकार रंगोली चंदेल (Vikas Bahl) ने विकास बहल को क्लीन चिट मिलने पर अपनी नाराजगी जताई. 

Super 30: फिल्म का पोस्टर हुआ रिलीज, अलग अंदाज में दिखाई दिए ऋतिक रोशन

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की बहन रंगोली चंदेल (Rangoli Chandel) यहीं नहीं रुकीं. उन्होंने अपने अगले ट्वीट में कहा 'तुम लोगों का हिसाब होगा, इस दुनिया से भी अलग एक दुनिया है, जहां महिलाओं की चीखें अनसुनी नहीं की जातीं.'

इसके आगे रंगोली चंदेल ने ट्विटर पर एक फोटो पोस्ट की, जिसमें लिखा था 'महिलाओं को रुलाने से डरो. भगवान उनके हर आंसुओं को गिनता है.' आपको बता दें कि फिल्म  'क्वीन' (Queen) की एक्ट्रेस कंगना रनौत  (Kangana Ranaut) ने भी कहा था कि फिल्म  'क्वीन' (Queen) की शूटिंग के दौरान निर्देशक विकास बहल  (Vikas Bahl) ने उन्हें गलत तरीके से छुआ था. 

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement