सपना चौधरी ने स्टेज पर डांस से मचाई धूम, बार-बार देखा जा रहा Video

हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने अपने डांस परफॉर्मेंस से धमाल मचा दिया है. उनका यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

सपना चौधरी ने स्टेज पर डांस से मचाई धूम, बार-बार देखा जा रहा Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का धमाल

खास बातें

  • सपना चौधरी का वीडियो वायरल
  • जबलपुर में किया धमाकेदार डांस
  • खूब देखा जा रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने अपने डांस परफॉर्मेंस से धमाल मचा दिया है. उनका यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema), पंजाबी (Punjabi) और हरियाणवी (Haryanvi) फिल्मों में धूम मचाने वाली सपना चौधरी   (Sapna Choudhary)  के इस डांस वीडियो ने गदर मचा दिया है. सपना चौधरी वैसे भी इन दिनों देश के अलग-अलग हिस्से में डांस परफॉर्मेंस कर रही हैं. इस वीडियो में सपना चौधरी  (Sapna Choudhary) ने हरे रंग के सूट में अपने तूफानी डांस से सबको अपना दीवाना बना लिया है.

सलमान ने उड़ाया शो के जजों का मजाक, तो कैटरीना बोलीं- शुरू हो गया शिल्पा बचाओ खुद को- देखें Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. इस वीडियो को एक दिन में कई व्यूज मिल चुके हैं. सपना चौधरी इस वीडियो से लोगों को खूब एंटरटेन कर रही हैं. सपना चौधरी के इस वीडियो को लेकर जानकारी दी गई है कि उनका यह डांस परपरफॉर्मेंस वीडियो जबलपुर का है. वैसे भी सपना चौधरी का कोई भी वीडियो वायरल हो जाता है और इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है. सपना चौधरी के इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. सपना चौधरी के डांस के समय वहां मौजूद दर्शक उन्होंने फोन कैमरे में कैद करने की कोशिश कर रहे थे. सपना चौधरी अपने देसी स्टाइल के लिए जानी जाती हैं और इस वीडियो में भी उनका वहीं अंदाज देखने को मिल रहा है. 

क्वीन एलिजाबेथ के घर पर दिखाई दी 'मजनू भाई' की पेंटिंग, अनिल कपूर ने Photo शेयर कर लिखी ये बात

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के डांस को देश सहित विदेशों में भी लोग खूब पसंद करते हैं. सपना चौधरी की पॉपुलैरिटी का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उन्हें देश के अलग-अलग हिस्से से डांस परफॉर्मेंस के लिए बुलाया जा रहा है. हाल ही में सपना चौधरी हाल ही में बिहार, पंजाब, उत्तराखंड, मध्य प्रदेश सहित कई राज्यों में धमाकेदार डांस परफॉर्मेंस दीं. 'बिग बॉस' के बाद उनकी सफलता का ग्राफ लगातार ऊपर ही चढ़ता गया. सपना चौधरी बॉलीवुड में भी फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' से धमाल मचा चुकी हैं. कुल मिलाकर उनके इस डांस वीडियो ने धूम मचा दी है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...