NDTV Khabar

पहली फिल्म में इस वजह से घबरा गए थे गोविंदा, फिर कोरियोग्राफर सरोज खान ने दी ये सलाह

बॉलीवुड एक्टर गोविंदा का कहना है कि अपने करियर के शुरुआती दिनों में फिल्म में रोमांटिक दृश्य करने में उन्हें घबराहट होती थी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पहली फिल्म में इस वजह से घबरा गए थे गोविंदा, फिर कोरियोग्राफर सरोज खान ने दी ये सलाह
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर गोविंदा का कहना है कि अपने करियर के शुरुआती दिनों में फिल्म में रोमांटिक दृश्य करने में उन्हें घबराहट होती थी. एक बयान में बताया गया है कि अपने कॉमेडी कौशल के लिए लोकप्रिय गोविंदा का कहना है कि एक समय ऐसा भी था जब वह रोमांस का सीन करने में स्वयं को असहज महसूस करते थे. गोविंदा और अभिनेता वरुण शर्मा ने 'इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज' रियलिटी शो के एक एपिसोड की शूटिंग की. इस शूटिंग के दौरान गोविंद से पूछा गया था कि उन्हें अपनी किसी भी फिल्म के दृश्यों को करने में कभी किसी मुश्किल का सामना करना पड़ा? 

Bigg Boss 12: दीपक ठाकुर की फनी इंग्लिश सुनकर हंस पड़ेंगे आप, श्रीसंत-नेहा ने यूं सिखाया.. देखें Video

इस पर गोविंदा ने कहा, "मैं रोमांस में अच्छा नहीं था. मेरी पहली फिल्म 'इल्जाम' के एक सीन में मुझे डांस के दौरान अपनी साथी कलाकार नीलम के करीब जाना था, लेकिन मैं नहीं कर पाया." गोविंदा ने कहा, "मैं कांपने लगा और मुझे घबराहट हुई. लगा कि बुखार हो गया है. हमारी कोरियोग्राफर सरोज खान ने इस बात पर गौर किया और मुझसे पूछा क्या कभी मेरी कोई प्रेमिका रही है. मैंने कहा, नहीं. उन्होंने फिर मुस्करा कर कहा कि वह मुझे स्क्रीन पर रोमांस करना सिखाएंगी." गोविंदा ने इस शो में अपनी आगामी फिल्म 'फ्राई-डे' का प्रचार भी किया.


नाना पाटेकर ने बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता के आरोपों को नकारा, कहा- कानूनी कार्रवाई करूंगा 

बता दें, गोविंदा और डेविड धवन की जोड़ी ने 90 के दशक में एक के बाद एक 15 हिट फिल्में दी थीं, लेकिन अभिनेता इस बात को लेकर आशंकित हैं कि वह अब आगे कभी निर्देशक के साथ काम कर पायेंगे. धवन ने वर्ष 1989 में फिल्म ‘ताकतवर’ से निर्देशन में कदम रखा था. इस फिल्म में गोविंदा नायक थे. निर्देशक-अभिनेता की इस जोड़ी ने ‘शोला और शबनम’, ‘हीरो नंबर 1’, ‘कूली नंबर 1’ और ‘बड़े मियां छोटे मियां’ जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में दीं. वर्ष 2007 में आयी ‘पार्टनर’ इस जोड़ी की आखिरी फिल्म थी. 

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

(इनपुट आईएएनएस से)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement