NDTV Khabar

करण जौहर पर भड़के बॉलीवुड एक्टर, कहा- अगर सच में बड़े डायरेक्टर और प्रोड्यूसर हैं तो...देखें Tweet

करण जौहर (Karan Johar) की एक फिल्म को लेकर बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने उनपर गुस्सा उतारा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
करण जौहर पर भड़के बॉलीवुड एक्टर, कहा- अगर सच में बड़े डायरेक्टर और प्रोड्यूसर हैं तो...देखें Tweet

करण जौहर (Karan Johar) पर भड़के बॉलीवुड एक्टर

खास बातें

  1. करण जौहर पर भड़के बॉलीवुड एक्टर
  2. फिल्म को बर्बाद करने का लगाया आरोप
  3. करण जौहर को लेकर किया ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के धमाकेदार प्रोड्यूसर और डायरेक्टर करण जौहर (Karan Johar) हर बार अपनी शानदार फिल्मों से सिनेमाहॉल में खूब धमाल मचाते हैं. लेकिन हाल ही में करण जौहर की एक फिल्म को लेकर बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने उनपर गुस्सा उतारा है. कमाल आर खान ने करण जौहर पर 'कलंक' (Kalank) जैसी फिल्म को खराब करने का आरोप लगाते हुए ट्वीट किया है. करण जौहर को लेकर कमाल आर खान का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, साथ ही लोग इसपर जमकर प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. 

Housefull 4 की कास्ट के लिए 'द कपिल शर्मा शो' के सदस्यों ने खड़ी की मुश्किलें, दिया ये धमाकेदार चैलेंज


कमाल आर खान (Kamaal R Khan)  ने करण जौहर (Karan Johar) को लेकर किये ट्वीट में लिखा, "मैंने आज दोबारा 'कलंक' देखी और मैं करण जौहर से बहुत गुस्सा हूं. अगर आप सच में बड़े डायरेक्टर और प्रोड्यूसर हैं तो आप इतनी अच्छी फिल्म को केवल बेकार एडिटिंग के वजह से कैसे खराब कर सकते हैं. मैं 100% दावा करता हूं कि यह दो घंटे की शानदार फिल्म होती." बता दें कि करण जौहर द्वारा निर्मित कलंक में आलिया भट्ट, माधुरी दीक्षित, संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा, वरुण धवन और आदित्य रॉय कपूर मुख्य भूमिका में दिखाई दिए थे. हालांकि, यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कमाल नहीं कर पाई थी.

Karwa Chauth 2019: शादी से पहले भी करवा चौथ का व्रत रखती थीं गीता बसरा, इंटरव्यू में बताई खास वजह

वहीं, कमाल आर खान (Kamaal R Khan) की बात करें तो एक्टर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. फिल्म 'देशद्रोही' से बॉलीवुड में एंट्री करने वाले कमाल आर खान ने टीवी रिएलिटी शो 'बिग बॉस 3' में भी खूब सुर्खियां बटोरीं. इससे इतर कमाल आर खान सोशल मीडिया पर अकसर समसामयिक मुद्दों पर अपनी राय पेश करते हैं. इसके साथ ही वह बॉलीवुड फिल्म से जुड़ा सर्वे और उनका रिव्यू भी करते हैं. खास बात तो यह है कि कमाल आर खान का ट्ववीट खूब वायरल भी होता है. 

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement