NDTV Khabar

Karwa Chauth 2019: हरभजन सिंह की पत्नी गीता बसरा ने खोला राज, बताया क्यों था स्पेशल उनका पहला करवा चौथ

Karwa Chauth: क्रिकेटर हरभजन सिंह की पत्नी गीता बसरा (Geeta Basra) ने बताया कि उन्हें बचपन से ही करवा चौथ (Karwa Chauth) काफी पसंद है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Karwa Chauth 2019: हरभजन सिंह की पत्नी गीता बसरा ने खोला राज, बताया क्यों था स्पेशल उनका पहला करवा चौथ

गीता बसरा (Geeta Basra) शादी से पहले भी रखती थीं करवा चौथ का व्रत

खास बातें

  1. शादी से पहले भी गीता बसरा रखती थीं करवा चौथ का व्रत
  2. शादी के बाद पहला करवा चौथ एक्ट्रेस के लिए रहा सबसे स्पेशल
  3. फिल्म का पोस्टर देखकर हरभजन सिंह को पसंद आई थीं गीता बसरा
नई दिल्ली:

Karwa Chauth 2019: करवा चौथ का त्योहार हर सुहागिन के लिए सबसे खास त्योहार होता है. हिंदू मान्यताओं केअनुसार इस व्रत के प्रभाव से पति की आयु लंबी होती है, साथ ही उनकी सभी मनोकामनाएं भी पूरी होती हैं. करवा चौथ का व्रत केवल सुहागिन महिलाएं ही नहीं, बल्कि कुंवारी लड़कियां भी रखती हैं. ऐसा माना जाता है कि अगर पूरे विधि-विधान के साथ व्रत रखा जाए तो मनवांछित जीवन साथी मिलता है. हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस और दिग्गज इंडियन क्रिकेटर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) की पत्नी गीता बसरा (Geeta Basra) ने भी एनडीटीवी से खास बातचीत में करवाचौथ से जुड़ी चीजें बताईं. इंटरव्यू के दौरान गीता बसरा ने बताया कि उन्हें बचपन से ही करवा चौथ का व्रत रखने का बहुत शौक था और वह शादी से पहले भी व्रत रखती थीं. 

ऋतिक रोशन की 'वॉर' ने 15वें दिन भी मचाया धमाल, बॉक्स ऑफिस पर बनाया नया रिकॉर्ड



एनडीटीवी को दिए इंटरव्यू में गीता बसरा (Geeta Basra) ने बताया कि उन्हें बचपन से ही यह त्योहार काफी पसंद है. जब भी वह टीवी में एक्ट्रेस को या घर पर अपनी मम्मी को करवा चौथ का व्रत रखते हुए और पूजा करते हुए देखती थीं तो उन्हें व्रत रखने का बहुत मन होता था. इसलिए वह शादी से पहले भी करवा चौथ का व्रत करती थीं. इसके अलावा गीता बसरा ने कहा कि उनकी शादी के बाद पहला करवा चौथ उनके लिये सबसे खास रहा. इस बारे में बताते हुए गीता ने कहा, "हमारी शादी 29 अक्टूबर, 2015 को हुई थी और उस साल करवा चौथ का त्योहार हमारी शादी के अगले ही दिन यानी 30 अक्टूबर को था." इस बारे में बताते हुए गीता ने कहा, "शादी के अगले ही दिन करवा चौथ था, जिसके लिए मैं काफी एक्साइटेड थी. इस त्योहार के लिए हम रात भर सोए नहीं, इसकी तैयारी करते रहे. मुझे पहली सर्गी मिली, हमने साथ पूजा की, इसलिए मेरा पहला करवा चौथ मेरे लिए अब तक का सबसे स्पेशल करवा चौथ रहा है."

गौतम कुमार झा बनें 'KBC 11' के तीसरे करोड़पति, बीवी ने किया था शो में आने के लिए प्रेरित...

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर का TikTok पर धमाल, वायरल हुए ये 5 Video

इंटरव्यू में गीता बसरा (Geeta Basra) ने अपनी और हरभजन सिंह की मुलाकात के बारे में बताते हुए कहा कि भज्जी ने उनकी फिल्म का पोस्टर देखा था, जिसमें गीता उन्हें काफी पसंद आईं. इसके बाद भज्जी ने अपने सहयोगी क्रिकेटर से उनके बारे में पूछा. हालांकि, पहले तो दोनों काफी अच्छे दोस्त रहे, लेकिन धीरे-धीरे दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई. दोनों की छोटी सी बेटी भी है हिनाया हीर. गीता ने बताया कि हिनाया के आने के बाद माता-पिता के तौर पर उनपर और भज्जी पर काफी जिम्मेदारियां आ गईं. जहां पहले वह अपनी लाइफ अपने मुताबिक जिया करते थे, तो वहीं अब वह अपनी बेटी के लिए और उनके हिसाब से जीते हैं. इंटरव्यू में गीता बसरा ने बताया कि भज्जी के अलावा इंडियन क्रिकेट टीम में उन्हें विराट कोहली काफी पसंद हैं. 

सैफ अली खान ने बेटी सारा अली खान को दी नसीहत, कही यह बात...

The Golden Girls @iinaracouture

A post shared by Geeta Basra (@geetabasra) on

इन सबसे इतर जब गीता बसरा (Geeta Basra) से पूछा गया कि वह किस बॉलीवुड स्टार के साथ काम करना चाहेंगी तो उन्होंने बताया कि वह आयुष्मान खुराना के साथ काम करना चाहेंगी, क्योंकि उनकी फिल्म और उनकी एक्टिंग उन्हें काफी पसंद है. गीता का मानना है कि फिल्म की कास्ट से नहीं, उसकी स्टोरी से और उसके विषय से ही मूवी को आंकना चाहिए. 

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement