पीएम मोदी ने गुफा में लगाया ध्यान तो बॉलीवुड एक्टर ने कसा तंज, लिखा- कैमरे के साथ मेडिटेशन....

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के गुफा में ध्यान लगाने पर बॉलीवुड एक्टर ने निशाना साधा है. उनका ट्वीट खूब वायरल हो रहा है.

पीएम मोदी ने गुफा में लगाया ध्यान तो बॉलीवुड एक्टर ने कसा तंज, लिखा- कैमरे के साथ मेडिटेशन....

पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) पर बॉलीवुड एक्टर का तंज

खास बातें

  • पीएम मोदी पर बॉलीवुड एक्टर ने कसा तंज
  • गुफा में ध्यान लगाने पर कसा तंज
  • उनका ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) बीते शनिवार को केदारनाथ (Kedarnath) पहुंचे, जहां कई कार्यक्रमों में शामिल होने के बाद पीएम मोदी गुफा में पहुंचे और वहां ध्यान लगाया. पीएम मोदी के गुफा में ध्यान लगाने को लेकर अब बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल खान (Kamaal R Khan) ने निशाना साधा है. कमाल खान ने ट्वीट कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) पर निशाना साधा. कमाल खान (Kamaal R Khan) अपनी बेबाक राय के लिए जाने जाते हैं. वो अक्सर ट्वीट के माध्यम से नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) पर निशाना साधते हैं. कमाल खान (Kamaal R Khan) का यह ट्वीट सुर्खियों में बना हुआ है. 

कपिल शर्मा के शो में 'भूरी' और 'चंदू' कर रहे थे रोमांस तभी हुआ कुछ ऐसा... देखें Video

कमाल खान (Kamaal R Khan) ने इस संबंध में ट्वीट किया:  "प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) का केदारनाथ में कैमरे के साथ मेडिटेशन का नया तरीका." कमाल खान ने इस तरह पीएम मोदी की तस्वीर ट्वीट कर निशाना साधा है. उनका यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है और उस पर जमकर रिएक्शन भी आने लगे हैं. कमाल खान इन दिनों राजनातिक मुद्दों पर बहुत एक्टिव दिख रहे हैं और आए दिन अपने ट्वीट के कारण सुर्खियों में बने रहते हैं.

De De Pyaar De Box Office Collection Day 2: अजय देवगन की फिल्म ने दूसरे दिन भी मचाया धमाल, कमा डाले इतने करोड़

बता दें कि लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2019) के चुनाव प्रचार खत्म होने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) भगवान के दरबार में हाज़िरी लगाने शनिवार को केदारनाथ (Kedarnath) पहुंचे थे. केदारनाथ धाम पहुंचे प्रधानमंत्री मोदी कई कार्यक्रमों में शामिल होने के बाद गुफ़ा में पहुंचे और वहां ध्यान लगाया. इससे पहले पीएम आरती में शामिल हुए. चार-पांच घंटे तक उन्होंने पूरे इलाक़े का निरीक्षण किया. इस दौरान यहां बारिश भी हो रही थी. पीएम मोदी चौथी बार केदारनाथ धाम दर्शन करने पहुंचे. शनिवार सुबह देहरादून स्थित जॉलीग्रांट हवाईअड्डे पर पहुंचने के बाद मोदी वहां से हेलीकॉप्टर से केदारनाथ पहुंचे. वे पहाड़ी टोपी के साथ ग्रे रंग का सूट और कमर पर भगवा रंग का गमछा पहने हुए थे. हेलीकॉप्टर से उतरने के बाद मोदी सीधे मंदिर गए, जहां उन्होंने भगवान शिव की विशेष पूजा की. इस दौरान अन्य श्रद्धालुओं को मंदिर में प्रवेश की अनुमति नहीं थी. मंदिर श्रद्धलुओं के लिए प्रतिदिन तड़के चार बजे खुल जाता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...