Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस बॉलीवुड एक्टर का Tweet हुआ वायरल, कहा- अगले 10 साल तक चुनाव नहीं जीत सकते राहुल गांधी...

ट्विटर पर अपनी बेबाकी के लिए मशहूर इस बॉलीवुड एक्टर ने राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को लेकर ट्ववीट किया है, जो खूब वायरल हो रहा है.

इस बॉलीवुड एक्टर का Tweet हुआ वायरल, कहा- अगले 10 साल तक चुनाव नहीं जीत सकते राहुल गांधी...

बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को लेकर कही ये बात

खास बातें

  • बॉलीवुड एक्टर ने राहुल गांधी को लेकर साधा निशाना
  • एक्टर ने कहा कि अगले 10 साल तक चुनाव नहीं जीत सकते राहुल गांधी
  • बॉलीवुड एक्टर का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. राजनीतिक मुद्दे हों या फिर बॉलीवुड से जुड़ी गतिविधियां, कमाल आर खान हर चीजों पर खुलकर अपनी राय पेश करते हैं. हाल ही में उन्होंने राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को लेकर ट्ववीट किया है, जिसने सोशल मीडिया पर सबका खूब ध्यान खींचा है. अपने इस ट्वीट में एक्टरर कमाल आर खान ने यह ऐलान किया है कि राहुल गांधी अगले 10 साल तक कोई भी चुनाव नहीं जीत सकते. उन्होंने इसकी वजह भूी बताई है. राहुल गांधी और उनकी जीत पर आया कमाल आर खान का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है, साथ ही लोग इसपर जमकर रिएक्शन भी दे रहे हैं. 

अमिताभ बच्चन का पटाखों को लेकर Tweet हुआ वायरल, बोले- जनता जनारधन होती है, उनसे बहस नहीं...

कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के लिए किए ट्वीट में लिखा, 'राहुल गांधी कश्मीर पर वही चीजें कहते हैं, जो बातें ओवैसी कह रहे हैं. इसका मतलब यह है कि राहुल गांधी अगले 10 साल तक कोई भी चुनाव नहीं जीत सकते. लोग राहुल गांधी के लिए बिल्कुल भी वोट नहीं करेंगे, अगर राहुल गांधी ने कश्मीर पर पाकिस्तान को समर्थन देना बंद नहीं किया." अपने ट्वीट में कमाल आर खान ने बताया कि राहुल गांधी पाकिस्तान का समर्थन करते हैं.

सारा अली खान और नेहा कक्कड़ की फोटो हुईं वायरल, भाइयों के साथ यूं दिखा क्यूट अंदाज

बता दें कि कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने महाराष्ट्र और हरियाणा विधानसभा चुनाव के वक्त भी कांग्रेस को लेकर ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने कांग्रेस को सलाह दी कि अगर उन्हें पार्टी को बचाना है तो उन्हें अहमद पटेल, दिग्विजय सिंह, गुलाम नबी आजाद, मणिशंकर अय्यर जैसे नेताओं को बाहर का रास्ता दिखाना पड़ेगा. फिल्म देशद्रोही से बॉलीवुड में कदम रखने वाले कमाल आर खान बिग बॉस 3 में भी नजर आ चुके हैं. बिग बॉस और फिल्म से अलग कमाल  आर खान समसामयिक मुद्दों पर भी अपनी राय रखते हैं, और बॉलीवुड फिल्मों का रिव्यू भी करते हैं. 

देखें वीडियो-

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...