शिल्पा शेट्टी ने शेयर किया वीडियो, बेटे वियान के साथ पूल में यूं मस्ती करती आईं नजर- देखें Video

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने अपना एक वीडियो शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रहा है. वीडियो में शिल्पा शेट्टी अपने बेटे को पानी के अंदर सांस लेना सिखा रही हैं.

शिल्पा शेट्टी ने शेयर किया वीडियो, बेटे वियान के साथ पूल में यूं मस्ती करती आईं नजर- देखें Video

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) बेटी के साथ पूल में मस्ती करती आईं नजर

खास बातें

  • बेटे के साथ पूल में मस्ती करती नजर आईं शिल्पा शेट्टी
  • इंस्टाग्राम पर शिल्पा शेट्टी ने शेयर किया वीडियो
  • शिल्पा शेट्टी का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) इन दिनों थाईलैंड में अपने परिवार के साथ छुट्टियां बिता रही हैं. थाईलैंड से जुड़ी कई फोटो और वीडियो भी एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए शेयर की, जिसमें वह परिवार के साथ मस्ती करती दिखाई दे रही थीं. खास बात तो यह है कि इस बार शिल्पा शेट्टी ने पूरे परिवार के साथ दिवाली भी थाईलैंड में ही मनाई. लेकिन हाल ही में उन्होंने अपना एक वीडियो शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रहा है. वीडियो में शिल्पा शेट्टी अपने बेटे को पानी के अंदर सांस लेना सिखा रही हैं. शिल्पा शेट्टी के इस वीडियो पर फैंस खूब कमेंट्स कर रहे हैं. 

Viral Video: अनन्या पांडे ने क्यूट अंदाज में मनाया जन्मदिन, केक काटकर पहले खुद ही खा गईं एक्ट्रेस

वीडियो में शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और उनका बेटा वियान (Viaan) पूल में मौजूद नजर आ रहे हैं. इसके बाद वह अपने बेटे को पानी के अंदर लेकर जाती हैं. वीडियो को शेयर करते हुए शिल्पा शेट्टी ने लिखा, "अपने बेटे को सांस लेना सिखा रही हूं, पानी के अंदर भी." शिल्पा शेट्टी के इस वीडियो को चार लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. इससे पहले शिल्पा शेट्टी ने अपना एक और वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह पूल में मौजूद दिखाई दे रही थीं. इस वीडियो को शेयर करते हुए शिल्पा शेट्टी ने मन को केंद्रित करने से जुड़ी कई बातें बताई थीं. 

ऋतिक रोशन की 'वॉर' ने 28वें दिन भी मचाया धमाल, कमा डाले इतने करोड़

वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) कुछ दिन पहले डांस के जबरदस्त शो 'सुपर डांसर' में बतौर जज नजर आई थीं. इस शो को शिल्पा शेट्टी के साथ कोरियोग्राफर गीता कपूर और डायरेक्टर अनुराग बसु ने भी जज किया था. शिल्पा शेट्टी जल्द ही 'निकम्मा' में भी दिखाई देंगी. इस फिल्म में उनके साथ सिंगर और एक्ट्रेस शर्ले सेतिया और अभिमन्यु दसानी भी मुख्य भूमिका में होंगे. रोमांटिक कॉमेडी ड्रामा पर आधारित यह फिल्म 2020 में रिलीज होगी. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...