नोरा फतेही ने मचाया धमाल, दोस्त को हिंदी बोलने पर किया मजबूर तो हुआ कुछ ऐसा- देखें धमाकेदार Video

नोरा फतेही (Nora Fatehi) का हर अंदाज बहुत ही कमाल का रहता है. नोरा फतेही ने कनाडा में नया और बहुत ही जोरदार धमाका किया है. कनाडा में नोरा फतेही ने अपनी दोस्ती के साथ ऐसा एक्सपेरिमेंट कर डाला जो आपका दिल जीत लेगा.

नोरा फतेही ने मचाया धमाल, दोस्त को हिंदी बोलने पर किया मजबूर तो हुआ कुछ ऐसा- देखें धमाकेदार Video

Nora Fatehi Video: नोरा फतेही ने कनाडा में मचाया धमाल

खास बातें

  • नोरा फतेही का वीडियो हुआ वायरल
  • धमाकेदार अंदाज में दिखीं नोरा
  • दोस्त से हिंदी में करवाया ऑर्डर
नई दिल्ली:

नोरा फतेही (Nora Fatehi) का हर अंदाज बहुत ही कमाल का रहता है. नोरा फतेही ने कनाडा में नया और बहुत ही जोरदार धमाका किया है. कनाडा में नोरा फतेही ने अपनी दोस्ती के साथ ऐसा एक्सपेरिमेंट कर डाला जो आपका दिल जीत लेगा. नोरा फतेही का यह एक्सपेरिमेंट काफी पसंद भी किया जा रहा है और इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रहा है. नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने इस वीडियो को अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर शेयर किया है, और हमेशा की तरह इस वीडियो को उनके फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो में नोरा फतेही का अंदाज भी काफी क्यूट है. 

Bhojpuri Cinema: आम्रपाली दुबे और निरहुआ का यूट्यूब पर ब्लॉकबस्टर धमाका, Video 50 लाख के पार

नेहा कक्कड़ ने गाया ऐसा दर्द भरा गाना, सोशल मीडिया पर थम नहीं रहे फैन्स के आंसू- देखें Viral Video

नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने इस दिलचस्प वीडियो को शेयर करते हुए लिखा हैः 'मैंने अपनी दोस्त को टोरंटो के टिम हॉर्टन्स ड्राइव थ्रू में हिंदी बोलने का चैलेंज दिया. उसने बॉलीवुड फिल्में देखकर जो भी हिंदी सीखी उसे देखकर मैं काफी इम्प्रेस हुई. वह बहुत ही क्यूट है, और उसने एकदम सही किया न? जो ऑर्डर ले रहे होंगे वह उसके 'दूसरा' पर जरूर मर-मिटेंगे. आखिरी वाली लड़की भी काफी क्यूट थी.' इस तरह नोरा फतेही का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. 

शिल्पा शेट्टी ने शेयर किया Video, पूल में यूं इंजॉय करती आईं नजर- देखें Viral Video

शाहरुख खान को लेकर बॉलीवुड एक्टर ने किया ट्वीट, कहा- अगर सुपरस्टार बनना है तो पाकिस्तान...

नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने बॉलीवुड में 'रोरः टाइगर्स ऑफ द सुंदरबंस' से करियर की शुरुआत की थी. नोरा फतेही 'क्रेजी कुक्कड़ फैमिली' में भी नजर आ चुकी हैं. नोरा फतेही को पॉपुलैरिटी बिग बॉस (Bigg Boss) से मिली. बिग बॉस-9 में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर नोरा ने एंट्री मारी थी. पर वे 3 हफ्ते के बाद ही बिग बॉस से बाहर हो गई थीं.  नोरा फतेही हार्डी संधू (Harrdy Sandhu) संग पंजाबी सॉन्ग 'नाह (Naah)' में धमाल मचा चुकी हैं. नोरा फतेही तेलुगु फिल्म 'टेंपर', 'बाहुबली' और 'किक-2' में स्पेशल सॉन्ग कर चुकी हैं. मोरा मलयालम फिल्म 'डबल बैरल' में भी नजर आ चुकी हैं. नोरा फतेही इंग्लिश, हिंदी, फ्रेंच और अरेबिक भाषाएं बोलती हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...