NDTV Khabar

Bhojpuri Cinema: आम्रपाली दुबे और निरहुआ का यूट्यूब पर ब्लॉकबस्टर धमाका, Video 50 लाख के पार

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की धाकड़ जोड़ी दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी जब भी एक साथ आती है तो सोशल मीडिया पर कहर बरपा जाती है. ऐसा ही कुछ उनकी फिल्म 'निरहुआ चलल लंदन' ने भी किया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Bhojpuri Cinema: आम्रपाली दुबे और निरहुआ का यूट्यूब पर ब्लॉकबस्टर धमाका, Video 50 लाख के पार

Bhojpuri Cinema: निरहुआ और आम्रपाली की 'निरहुआ चलल लंदन' का धमाल

खास बातें

  1. आम्रपाली-निरहुआ का धमाल
  2. यूट्यूब पर फिल्म मचा रही हंगामा
  3. तीन दिन में 50 लाख के पार
नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की धाकड़ जोड़ी दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी जब भी एक साथ आती है तो सोशल मीडिया पर कहर बरपा जाती है. ऐसा ही कुछ उनकी फिल्म 'निरहुआ चलल लंदन' ने भी किया है. निरहुआ (Nirahua) और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) की भोजपुरी फिल्म 'निरहुआ चलल लंदन (Nirahua Chalal London)' को यूट्यूब पर रिलीज हुए अभी तीन दिन ही हुए हैं, और फिल्म को 50 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस तरह निरहुआ और आम्रपाली की फिल्म यूट्यूब (YouTube) पर रिलीज होते ही ब्लॉकबस्टर बन गई है. निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी को फिल्में खूब पसंद किया जा रहा है. 

नेहा कक्कड़ ने गाया ऐसा दर्द भरा गाना, सोशल मीडिया पर थम नहीं रहे फैन्स के आंसू- देखें Viral Video


शिल्पा शेट्टी ने शेयर किया Video, पूल में यूं इंजॉय करती आईं नजर- देखें Viral Video

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की फिल्म 'निरहुआ चलल लंदन (Nirahua Chalal London)' में निरहुआ (Nirahua) और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) लीड रोल में हैं. भोजपुरी की इस धाकड़ जोड़ी को फैन्स बहुत पसंद करते हैं, और जब भी दोनों साथ आते हैं तो धमाका होना तय माना जाता है. इस बार भी यूट्यूब पर इस जोड़ी ने कुछ ऐसा ही कहर बरपाया है. 

Viral Video: तैमूर की बहन इनाया ने क्यूट अंदाज में सुनाया गायत्री मंत्र, इंटरनेट पर जमकर हो रही है तारीफ

टिप्पणियां

'निरहुआ चलल लंदन (Nirahua Chalal London)' में निरहुआ (Nirahua) और आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) के अलावा मनोज टाईगर, सबीन श्रेष्ठा और अनूप अरोड़ा लीड रोल में हैं.  निरहुआ और आम्रपाली की फिल्म 'निरहुआ हिंदुस्तानी' ने भी सोशल मीडिया पर भी कुछ ऐसा ही धमाल मचाया था. वैसे भी आम्रपाली दुबे को यूट्यूब क्वीन भी कहा जाता है क्योंकि यूट्यूब पर भोजपुरी के टॉप गानों (Bhojpuri Songs) में आम्रपाली दुबे का राज चलता है. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement