अजय देवगन की 'तान्हाजी' UP में हुई टैक्स फ्री, तो बॉलीवुड एक्टर बोले- जनता के पैसे का दुरुपयोग...

अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म 'तान्हाजीः द अनसंग वॉरियर (Tanhaji: The Unsung Warrior)' को उत्तर प्रदेश में टैक्स फ्री होने पर बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) का रिएक्शन आया है.

अजय देवगन की 'तान्हाजी' UP में हुई टैक्स फ्री, तो बॉलीवुड एक्टर बोले- जनता के पैसे का दुरुपयोग...

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने लिया फैसला

खास बातें

  • अजय देवगन की फिल्म यूपी में हुई टैक्स फ्री
  • कमाल आर खान का आया रिएक्शन
  • कमाल आर खान ने ट्वीट कर कही ये बात
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन की फिल्म 'तान्हाजीः द अनसंग वॉरियर (Tanhaji: The Unsung Warrior)' यूं तो बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है लेकिन अब इस फिल्म को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने यूपी में टैक्स फ्री कर दिया है. अजय देवगन (Ajay Devgn) ने अपनी फिल्म को देश के सबसे बड़े राज्य में टैक्स फ्री करने पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का ट्वीट कर आभार व्यक्त किया. कई लोग 'तान्हाजीः द अनसंग वॉरियर (Tanhaji: The Unsung Warrior)' को यूपी में टैक्स फ्री किए जाने पर अपना रिएक्शन दे रहे हैं. बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) द्वारा लिए इस फैसले को लेकर अपना विरोध जताया है. 

उत्तर प्रदेश में टैक्स फ्री हुई 'तान्हाजीः द अनसंग वॉरियर' तो सीएम आदित्यनाथ से बोले अजय देवगन- आप फिल्म देखते तो...


कमाल आर खान ने फिल्म 'तान्हाजीः द अनसंग वॉरियर (Tanhaji: The Unsung Warrior)' को उत्तर प्रदेश में टैक्स फ्री किए जाने पर अपने ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट किया है और उन्होंने यूपी सरकार (UP Government) के इस फैसले को गलत बताया है. कमाल आर खान (Kamaal R Khan Twitter) ने ट्वीट करते हुए लिखा, "हमारे देश में इस समय बहुत खराब राजनीति चल रही है. उत्तर प्रदेश के साथ फिल्म 'तान्हाजी' का कोई लेना-देना नहीं है लेकिन फिर भी राज्य में फिल्म को टैक्स फ्री कर दिया गया है. यह करदाताओं के पैसे का 200 प्रतिशत दुरुपयोग है."

राज कपूर की बेटी और श्वेता बच्चन की सासू मां का निधन, कैंसर से पीड़ित थीं ऋतु नंदा

कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने आगे लिखा, "फिल्म के प्रोड्यूसर ने पहले ही कहा था कि इसका वास्तविकता से कोई लेना- देना नहीं है, यह 100 प्रतिशत कल्पना है. तो फिर टैक्स फ्री क्यों?" कमाल आर खान (Kamaal R Khan Tweet Viral) केवल यहीं नहीं रुके उन्होंने एक और ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने लिखा है कि अगर आप जेएनयू (JNU) को लेकर बोलेंगे तो एक पार्टी आपकी फिल्म को टैक्स फ्री कर देगी और आप नहीं बोलेगे तो दूसरी पार्टी आपकी फिल्म को अपने राज्य में टैक्स फ्री करेगी. कमाल आर खान के यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं और लोग इन पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com