NDTV Khabar

ऑस्कर के लिए नामित हुई 'गली बॉय', तो KRK बोले- भारत इस साल भी नहीं जीत सकता अवॉर्ड, Tweet वायरल

कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने 'गली बॉय' को लेकर यह ट्वीट किया है, जो खूब वायरल हो रहा है. देखें उनका वायरल Tweet.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
ऑस्कर के लिए नामित हुई 'गली बॉय', तो KRK बोले- भारत इस साल भी नहीं जीत सकता अवॉर्ड, Tweet वायरल

कमाल आर खान (Kamaal R Khan) का ट्वीट वायरल

खास बातें

  1. कमाल आर खान ने फिर किया ट्वीट
  2. 'गली बॉय' को लेकर किया ट्वीट
  3. कमाल आर खान का ट्वीट वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने का फिर से एक ट्वीट वायरल हो रहा है. इस बार उन्होंने फिल्म 'गली बॉय' (Gully Boy) को लेकर ट्वीट किया है.  दरअसल, 'गली बॉय'  इस साल भारत की तरफ से ऑस्कर के लिए नामित हुई है. इसी संबंध में कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने यह ट्वीट किया है. इंडियन फिल्म फेडरेशन ने शनिवार को इस बात की घोषणा की थी कि 'गली बॉय' (Gully Boy) ऑस्कर के लिए नामित हुई है. अब इस पर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) का दिया हुआ रिएक्शन वायरल हो रहा  है.

सपना चौधरी ने रिंग में किया ऐसा डांस, ढेर हो गए सारे पहलवान, धांसू Video हुआ वायरल


कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने लिखा: "गली बॉय (Gully Boy) को अगले साल होने वाले ऑस्कर अवॉर्ड समारोह के लिए नामित किया गया है. इसमें कोई संदेह नहीं है कि यह अच्छी फिल्म है, लेकिन यह कुछ इंग्लिश फिल्म की कॉपी है. मतलब भारत इस साल भी ऑस्कर नहीं जीत सकता. और हमें यह जीतने की कोशिश भी नहीं करनी चाहिए. हमे ऑस्कर जीतने की जरूरत ही क्या है." कमाल आर खान ने इस तरह इस फिल्म को लेकर रिएक्शन दिया है. 

सलमान खान संग रिलेशनशिप को लेकर फिर उड़ी अफवाह, तो कैटरीना कैफ ने दिया ये जवाब...

कमाल आर खान (Kamaal R Khan) के इस ट्वीट पर रिएक्शन आने शुरू हो गए हैं. बता दें कि  बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) का फिल्म 'गली बॉय' (Gully Boy) को अगले साल फरवरी में होने वाले इस प्रतिष्ठित एकेडमी अवॉर्ड्स के लिए बेस्ट इंटरनेशनल फीचर फिल्म कैटेगरी में नॉमिनेट किया गया है. जोया अख्तर द्वारा निर्देशित इस फिल्म को इसी साल फरवरी में पूरे देश में रिलीज किया गया था. इस फिल्म में रणवीर सिंह, आलिया भट्ट के अलावा विजय राज, कल्कि कोचिन, सिद्धार्थ चतुर्वेदी, विजय वर्मा और अमृता सुभाष ने भी अहम भूमिका निभाई है. 

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement