NDTV Khabar

इस एक्टर का छलका दर्द, कहा- मुस्लिम नाम सुनते ही...

विवान शाह (Vivaan Shah) का कहना है कि उनके कई सिंगल दोस्तों को घर खोजने में मुश्किलों का सामना करना पड़ता है, क्योंकि हम एक ऐसे समाज में रहते हैं जो रूढ़ीवादी है और जहां अविवाहितों को घर किराए पर देने में मकान मालिकों को दिक्कत होती है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
इस एक्टर का छलका दर्द, कहा- मुस्लिम नाम सुनते ही...

सिंगल लड़कों की परेशानियों पर बोले विवान शाह (Vivaan Shah)

नई दिल्ली:

नई वेब सीरीज 'ओनली फॉर सिंगल्स' (Only For Singles) में मुख्य किरदार निभा रहे 'सात खून माफ (7 Khoon Maaf)' फेम एक्टर विवान शाह (Vivaan Shah) का कहना है कि उनके कई सिंगल दोस्तों को घर खोजने में मुश्किलों का सामना करना पड़ता है, क्योंकि हम एक ऐसे समाज में रहते हैं जो रूढ़ीवादी है और जहां अविवाहितों को घर किराए पर देने में मकान मालिकों को दिक्कत होती है. शो की कहानी दोस्तों के एक ऐसे समूह पर आधारित है जो सिंगल हैं और जिन्हें डेली लाइफ में कई समस्याओं से जूझना पड़ता है. उनसे (Vivaan Shah) एक ऐसी बड़ी समस्या के बारे में पूछा गया, जिसका सामना सिंगल लड़के और लड़कियों को करना पड़ता है. 

सपना चौधरी ने क्यूट बच्ची संग इस अंदाज में की मस्ती, वायरल हुआ VIDEO

इस पर विवान (Vivaan Shah) ने कहा कि मैंने डायरेक्टली किसी समस्या का सामना नहीं किया, लेकिन मैंने यह जरूर देखा है कि किस तरह मेरे सिंगल दोस्तों को घर खोजने में मुश्किलों का सामना करना पड़ा, खासकर दिल्ली में. मैं दिल्ली में पढ़ा हूं.दिल्ली के कुछ इलाकों में मकान मालिकों को मुस्लिमों (Muslim) को मकान किराए पर देने में दिक्कत है. 


इस बेबी एलिफेंट के हेयरस्टाइल पर फिदा हुईं बॉलीवुड एक्ट्रेस, बार-बार देखना चाहेंगे PHOTO

टिप्पणियां

अभिनेता (Vivaan Shah) ने आगे कहा कि इसलिए मेरे कुछ मित्र जिनके नाम मुस्लिम थे, उनका नाम जानते ही उन्हें किराए पर घर नहीं दिया जाता था. हालांकि मेरा नाम विवान (Vivaan Shah) है, जो काफी धर्मनिरपेक्ष लगता है, इसलिए मुझे किसी समस्या का सामना नहीं करना पड़ा. शो 'ओनली फॉर सिंगल्स' में उनके अलावा पूजा बनर्जी, दीप्ती सती, अमन उप्पल, शीरीन सेवानी भी हैं. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...  



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement