इस बेबी एलिफेंट के हेयरस्टाइल पर फिदा हुईं बॉलीवुड एक्ट्रेस, बार-बार देखना चाहेंगे PHOTO

ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने अपने ट्विटर अकाउंट से सोशल मीडिया पर छाए हुए एक बेबी एलिफेंट की फोटो रिट्वीट की है.

इस बेबी एलिफेंट के हेयरस्टाइल पर फिदा हुईं बॉलीवुड एक्ट्रेस, बार-बार देखना चाहेंगे PHOTO

ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने शेयर की अनोखे बेबी एलिफेंट की फोटो

खास बातें

  • ऋचा चड्ढा ने शेयर की अनोखे बेबी एलिफेंट की फोटो
  • बेबी एलिफेंट के हेयरस्टाइल पर फिदा हुईं ऋचा चड्ढा
  • पोस्ट के जरिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आती हैं ऋचा चड्ढा
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) अपने जबरदस्त अभिनय के लिए जानी जाती हैं. फिल्मों के साथ ही ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने अपने ट्विटर अकाउंट पर सोशल मीडिया पर छाए हुए एक बेबी एलिफेंट की फोटो रिट्वीट की है. ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) को इस  बेबी एलिफेंट का हेयर स्टाइल इतना पसंद आया कि वह इसकी फोटो अपने सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्ट करने से खुद को नहीं रोक पाईं. ऋचा चड्ढा के ट्विटर  अकाउंट पर शेयर हुई इस फोटो में बेबी एलिफेंट देखने में काफी अनोखा और अलग भी लग रहा है.

रील लाइफ के साथ रियल लाइफ में भी बेस्ट स्टूडेंट साबित हुईं अनन्या पांडे, सोशल मीडिया बुलिंग के खिलाफ उठाई अपनी आवाज

इस फोटो को अपने ट्विटर पर रिट्वीट करते हुए ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने लिखा 'मुझे इस बेबी एलिफेंट का हेयर स्टाइल बहुत पसंद आया है.' फोटो में मौजूद बेबी एलिफेंट का हेयर स्टाइल दूसरे हाथियों से बिल्कुल अलग है. इसका हेयर स्टाइल देखकर ऐसा लग रहा है जैसे इसे तैयार किया गया हो. दरअसल ऋचा चड्ढा के सोशल मीडिया अकाउंट पर रिट्वीट हुई इस फोटो को सेलेब्रिटी शेफ विकास खन्ना ने अपने इंस्टाग्राम और ट्विटर हैण्डल पर पोस्ट की थी. खुद सेलेब्रिटी शेफ विकास खन्ना ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए बताया 'इस बेबी एलिफेंट का नाम हेमा है और इसका हेयरस्टाइल सबसे खूबसूरत है.' जब से विकास खन्ना ने इस बेबी एलिफेंट की फोटो शेयर की, तब से ही यह सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है. 

पूल में यूं चिल करती नजर आईं कपिल शर्मा की 'ऑनस्क्रीन वाइफ, फ़ोटो हुई वायरल

Her name is Hema and has the most beautiful hairstyle.

A post shared by Vikas Khanna (@vikaskhannagroup) on

बता दें कि ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. इससे पहले उन्होंने पहलू खान पर दर्ज हुई चार्जशीट को लेकर भी अपना गुस्सा जाहिर किया था. इसके साथ ही राज्य में बनी कांग्रेस सरकार के इस निर्णय पर आपत्ति जताई थी. 

जायरा वसीम ने बॉलीवुड को कहा अलविदा, बोलीं- अनजाने में भटक गई थी ईमान के रास्ते से

ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने फिल्म 'ओये लक्की लक्की ओये' से बॉलीवुड में एंट्री की थी. इसके बाद ऋचा चड्ढा ने कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया, लेकिन उनके किरदार को 'गैंग्स ऑफ वासेपुर 1 और 2' में काफी सराहा गया. इसके बाद ऋचा चड्ढा ने 'फुकरे' के जरिए भी अपनी जबरदस्त पहचान बनाई. साल 2015 में आई ऋचा चड्ढा की फिल्म 'मसान' के जरिए उन्होंने न सिर्फ भारत में बल्कि 'कान फिल्म फेस्टिवल' में भी खूब तारीफें बटोरी थीं. अब ऋचा चड्ढा जल्द ही कंगना रनौत के साथ 'पंगा' में नजर आने वाली हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...