अजय देवगन बेटे संग स्विमिंग पूल में कर रहे थे मस्ती, काजोल ने शेयर की Photo

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल  (Kajol) इन दिनों अपने पति अजय देवगन और बच्चों के साथ छुट्टियां बिता रही हैं.काजोल (Kajol) ने फैमिली वेकेशन की कई फोटोज  सोशल मीडिया पर भी शेयर की हैं.

अजय देवगन बेटे संग स्विमिंग पूल में कर रहे थे मस्ती, काजोल ने शेयर की Photo

काजोल (Kajol) ने इंस्टाग्राम पर शेयर की अजय देवगन (Ajay Devgn) की फोटो

खास बातें

  • काजोल ने इंस्टाग्राम पर शेयर की अजय देवगन की फोटो
  • फोटो में स्वीमिंग पूल में दिखाए दिए अजय देवगन
  • काजोल की फोटो सोशल मीडिया पर हुई वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल  (Kajol) इन दिनों अपने पति अजय देवगन और बच्चों के साथ छुट्टियां बिता रही हैं.काजोल (Kajol) ने फैमिली वेकेशन की कई फोटोज  सोशल मीडिया पर भी शेयर की हैं. काजोल और उनके परिवार की इन फोटोज ने सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरी हैं. हाल ही में एक्ट्रेस काजोल ने अपने हिल स्टेशन ट्रिप की एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है. इस फोटो में उनके पति व बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) और उनका बेटा युग स्विमिंग पूल में नजर आ रहे हैं. काजोल (Kajol) की फोटो से ऐसा लग रहा है मानो अजय देवगन अपने परिवार के साथ हिल स्टेशन पर काफी सुकून का समय बिता रहे हैं.

सलमान खान ने ‘बजरंगी भाईजान' के दिया पानी लेकिन उसने लेने से किया इनकार, देखें Video

बॉलीवुड की 'अंजली' यानी काजोल (Kajol) ने इस फोटो को इंस्टाग्राम पर साझा करते हुए लिखा 'इन पहाड़ों में भी रहते हुए यहां फैली महिमा के बारे में सोच रहे हैं.' सोशल मीडिया पर शेयर हुई इस फोटो में अजय देवगन (Ajay Devgn) कुछ सोचते हुए नजर आ रहे हैं तो वहीं उनका बेटा स्वीमिंग पूल में रहते हुए खूब मस्ती भरे अंदाज में दिखाई दे रहा है. काजोल की इस फोटो में बैकग्राउंट भी बहुत खूबसूरत है. फोटो में चारों और फैली हुई हरियाली और ऊंचे-ऊंचे पहाड़ हर किसी को आकर्षित कर रहे हैं. इस फोटो से पहले भी काजोल ने अपने परिवार की एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की थी. इस फोटो में काजोल, अजय देवगन उनकी बेटी न्यासा और बेटा युग चारों साथ नजर आ रहे थे. 

Bigg Boss Season 13: शो में किस कंटेस्टेंट को मिलेगी सबसे ज्यादा फीस, हुआ खुलासा

फिल्म 'बेखुदी' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाली काजोल (Kajol) ने फिल्म इंडस्ट्री को कई यादगार फिल्में दी हैं. इनमें 'दिल वाले दुल्हनिया ले जाएंगे' (DDLJ) और 'बाजीगर' (Baajigar) जैसी सुपर-डुपर हिट फिल्‍में शामिल हैं.. एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के साथ उनकी जोड़ी को फिल्‍मी पर्दे पर बेहद पसंद किया गया. इन दोनों की ज्यादातर फिल्में एक साथ काफी हिट रहीं. वहीं अजय देवगन जल्‍द फिल्म 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' (Taanaji: The Unsung Warrior) में दिखाई देने वाले हैं. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...