सलमान खान ने ‘बजरंगी भाईजान’ को दिया पानी लेकिन उसने लेने से किया इनकार, देखें Video

सलमान खान (Salman Khan) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वह एक बंदर को पानी पिलाते नजर आ रहे हैं.

सलमान खान ने ‘बजरंगी भाईजान’ को दिया पानी लेकिन उसने लेने से किया इनकार, देखें Video

सलमान खान (Salman Khan) ने बंदर को पिलाया पानी

खास बातें

  • सलमान खान ने बंदर को पिलाया पानी
  • प्लास्टिक की बोतल से पानी पीने के लिए बंदर ने किया इंकार
  • सलमान खान का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) आजकल अपनी फोटो और वीडियो को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. भाईजान (Salman Khan) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रहे हैं. आए दिन अपनी गतिविधियों को सोशल मीडिया पर साझा करने वाले सलमान खान (Salman Khan) अपने वीडियो और फोटो के जरिए खूब धमाल मचाते हैं. हाल ही में सलमान खान (Salman Khan) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वह एक बंदर को पानी पिलाते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में सलमान खान किसी बाजार में मौजूद दिखाई दे रहे हैं, जहां वह गणेश जी की मूर्ती के पास बैठे बंदर को पानी पिला रहे हैं. सलमान खान का यह वीडियो देखकर उनके फैंस भाईजान की काफी सराहना कर रहे हैं. इसके साथ ही सलमान खान के इस वीडियो को करीब 20 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

Bigg Boss Season 13: शो में किस कंटेस्टेंट को मिलेगी सबसे ज्यादा फीस, हुआ खुलासा

सलमान खान (Salman Khan) के वीडियो में वह पहले बंदर को प्लास्टिक की बोतल से पानी पिलाते हैं, लेकिन प्लास्टिक की बोतल से पानी न पीने के बाद वह उसे खुद एक ग्लास के जरिए पानी पिलाते हैं. सलमान खान ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए भी लिखा 'हमारा बजरंगी भाईजान प्लास्टिक की बोतल से पानी नहीं पीता है.' सलमान खान की इस वीडियो को देखकर उनके फैंस ने कमेंट किया 'आप सच में बहुत अच्छे इंसान हैं.' फैंस के अलावा टीवी एक्ट्रेस आशका गोराडिया ने भी भाईजान की वीडियो को पर कमेंट किया. सलमान खान की सराहना करते हुए उन्होंने लिखा 'दिस इज कूल'.

Kabir Singh Box Office Collection Day 9: शाहिद कपूर की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जमाया कब्जा, कमाए इतने करोड़ रुपये

f1sno588

बता दें कि सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'भारत' साल की सबसे बड़ी ओपनिंग वाली फिल्म साबित हुई है. बॉक्स ऑफिस पर 42 करोड़ से अपनी शुरुआत करने वाली फिल्म ने सलमान खान की पहली फिल्मों का भी रिकॉर्ड तोड़ा है. इसके अलावा भाईजान जल्द ही अपनी अपकमिंग फिल्म 'इंशाअल्लाह' और 'दबंग-3' के जरिए सिनेमा हॉल में धमाल मचाने वाले हैं. जहां एक तरफ 'दबंग-3' में उनके साथ 'सोनाक्षी सिन्हा' मुख्य भूमिका में नजर आएंगी तो वहीं इंशाअल्लाह में बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट सलमान खान के साथ लीड रोल अदा करेंगी. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...