शाहरुख खान ने बिना हेलमेट चलाई बाइक तो सचिन तेंदुलकर ने Twitter पर दे डाली ये नसीहत

सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के एक वीडियो को लेकर ट्विटर पर कमेंट किया है और उन्हें ये नसीहत तक दे डाली है.

शाहरुख खान ने बिना हेलमेट चलाई बाइक तो सचिन तेंदुलकर ने Twitter पर दे डाली ये नसीहत

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के वीडियो पर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) का कमेंट

खास बातें

  • शाहरुख के वीडियो पर सचिन तेंदुलकर का कमेंट
  • किंग खान को दे डाली ये नसीहत
  • वायरल हो रहा है सचिन का ट्वीट
नई दिल्ली:

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) को फिल्म इंडस्ट्री में 27 साल पूरे हो चुके हैं. फिल्म इंडस्ट्री में अपने 27 साल पूरे होने पर किंग खान शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो पोस्ट किया था. जिसमें शाहरुख 1992 में आई अपनी पहली फिल्म 'दीवाना (Deewana)' के गाने पर बाइक से स्टंट करते नजर आए थे. अब शाहरुख के इस वीडियो पर क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) का रिएक्शन आया है. सचिन तेंदुलकर ने अपने ट्विटर हैंडल से शाहरुख खान के वीडियो को पोस्ट करते हुए मजाक-मजाक में उन्हें सलाह दी है. अब इस पर फैन्स भी रिएक्ट कर रहे हैं.

राजस्थान में पहलू खान के खिलाफ चार्जशीट तो स्वरा भास्कर को आया गुस्सा, बोलीं- कांग्रेस ने भी निराश किया...


क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने शाहरुख (Shahrukh Khan) के इस वीडियो को अपने ट्विटर हैंडल से पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, 'डियर बाजीगर, अपने सिर से हेलमेट मत हटाओ. जब बाइक पर हो तो हेलमेट पहनो जब तक है जान. 27 साल पूरे करने पर आपको ढेरों शुभकामनाएं. जल्द ही मिलेंगे.' सचिन की पोस्ट पर फैन्स खूब रिएक्शन कर रहे हैं. हालांकि अभी तक इस पर शाहरुख खान का कोई रिएक्शन नहीं आया है.

नेहा कक्कड़ ने 'दिलबर' सॉन्ग पर किया बैली डांस तो ऑडियंस ने यूं मचाया हंगामा- देखें Video

Newsbeep


1992 में आई फिल्म 'दीवाना (Deewana)' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले शाहरुख खान को आज फिल्म इंडस्ट्री में 27 साल पूरे हो गए हैं. इन 27 साल में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने अपनी जिंदगी के कई यादगार किरदार निभाए हैं. जिससे आज उनके देश के साथ-साथ विदेशों में भी भारी संख्या में फैन्स हैं. 'दिल वाले दुल्हनिया ले जाएंगे' और 'माय नेम इज खान' उनकी बेहतरीन फिल्मों में शामिल हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...