नेहा कक्कड़ ने 'दिलबर' सॉन्ग पर किया बैली डांस तो ऑडियंस ने यूं मचाया हंगामा- देखें Video

Neha Kakkar Video: नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में नेहा बेली डांसिंग करती नजर आ रही हैं.

नेहा कक्कड़ ने 'दिलबर' सॉन्ग पर किया बैली डांस तो ऑडियंस ने यूं मचाया हंगामा- देखें Video

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने अपने ही गाने पर किया बैली डांस

खास बातें

  • एक्ट्रेस नेहा कक्कड़ ने बेली डांस से मचाया हंगामा
  • 'दिलवर' गाने पर डांस करती नजर आई नेहा कक्कड़
  • सोशल मीडिया पर जमकर हो रहा वीडियो वायरल
नई दिल्ली:

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) के वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर धमाल मचा देते हैं. बॉलीवुड की पॉपुलर सिंगर नेहा जितना अच्छा गाना गाती हैं, उतना अच्छा ही डांस भी करती हैं. नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) का अंदाज हर बार कुछ खास रहता है. हाल ही में सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में नेहा अपने ही गाने पर बैली डांस (Belly Dance) कर रही हैं. उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है. फैन्स तो नेहा के इस डांस की तारीफ कर ही रहे हैं साथ ही बॉलीवुड सेलेब्रिटीज भी लगातार नेहा के वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं. 

Super 30: अंग्रेजी के डर को दूर भगाते दिखे ऋतिक रोशन के स्टूडेंट्स, 'बसंती नो डांस' हुआ रिलीज

When I Dance on My Own Song! #Dilbar #NehaKakkar

A post shared by Neha Kakkar (@nehakakkar) on

राजस्थान में पहलू खान के खिलाफ चार्जशीट तो स्वरा भास्कर को आया गुस्सा, बोलीं- कांग्रेस ने भी निराश किया...

अपने टैलेंट के दम पर बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने वाली नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर करते हुए लिखा, 'जब मैं अपने ही गाने पर डांस करती हूं.' इस वीडियो में नेहा कक्कड़ अपने ही गाने 'दिलबर' पर झूमकर बैली डांस कर रही हैं. नेहा का ये अंदाज फैन्स को काफी पसंद आ रहा है. वायरल हो रहे इस वीडियो में ऑडियंस नेहा का उत्साह बढ़ा रहे हैं. नेहा की पोस्ट पर कमेंट करते हुए भाई टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) ने तो उन्हें हजारों में एक ही बता दिया. इसके अलावा सोनू कक्कड़ (Sonu Kakkar) ने कमेंट करते हुए लिखा, 'ये सिर्फ तुम ही कर सकती हो नेहा.'

'मैंने प्यार किया' में सलमान संग तहलका मचाने वाली एक्ट्रेस बन गईं फिटनेस क्वीन, जीती हैं ऐसी लाइफ- देखें Video

बता दें कि बॉलीवुड की पॉपुलर सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) पंजाबी गाने भी रिकॉर्ड कर चुकी हैं.  दिल्ली की रहने वाली नेहा कक्कड़ ने सिंगिंग की शुरुआत माता के जगरातों में गाकर की थी. हालांकि 31 वर्षीय नेहा कक्कड़ ने 2006 में सिंगिंग रियलिटी शो 'इंडियन आइडल' में हिस्सा लिया था और साल 2019 में उन्होंने इसी शो को होस्ट भी किया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...