NDTV Khabar

राजस्थान में पहलू खान के खिलाफ चार्जशीट तो स्वरा भास्कर को आया गुस्सा, बोलीं- कांग्रेस ने भी निराश किया...

राजस्थान सरकार ने पहलू खान (Pehlu Khan) और उसके बेटे के खिलाफ गैर कानूनी तरीके से मवेशी ले जाने के आरोप में चार्जशीट दाखिल की है. बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने रिएक्शन दिया है और इस फैसले को शर्मनाक भी बताया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
राजस्थान में पहलू खान के खिलाफ चार्जशीट तो स्वरा भास्कर को आया गुस्सा, बोलीं- कांग्रेस ने भी निराश किया...

स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) को पहलू खान मामले पर आया गुस्सा

खास बातें

  1. स्वरा भास्कर का ट्वीट हुआ वायरल
  2. कांग्रेस पर साधा निशाना
  3. अशोक गहलोत सरकार पर भी निकाला गुस्सा
नई दिल्ली:

राजस्थान सरकार ने पहलू खान (Pehlu Khan) और उसके बेटे के खिलाफ गैर कानूनी तरीके से मवेशी ले जाने के आरोप में चार्जशीट दाखिल की है. इसे लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने रिएक्शन दिया है और राजस्थान की कांग्रेस सरकार के इस फैसले को शर्मनाक भी बताया है. स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने ट्विटर पर इस मामले को लेकर अपना गुस्सा निकाला है स्वरा भास्कर ने ट्वीट करते हुए लिखा हैः 'राजस्थान की कांग्रेस और अशोक गहलोत सरकार का शर्मनाक कदम. पहलू खान का कत्ल कानून पर धब्बा था...एक तथाकथित धर्मनिरपेक्ष सरकार मृत और पीड़ित पर चार्जशीट दाखिल करने का काम करती है.' इस तरह स्वरा भास्कर ने राजस्थान सरकार के इस कदम पर गुस्सा निकाला है.

Bharat Box Office Collection Day 24: सलमान खान की 'भारत' की धांसू कमाई, कमा डाले इतने करोड़


एयरपोर्ट पर करीना कपूर और तैमूर अली खान आए नजर, कोई पहचान नहीं पाया- देखें Video

स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने पहलू खान के मामले को लेकर एक और भी ट्वीट किया है. स्वरा भास्कर ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और उप-मुख्यमंत्री सचिन पायलट को संबोधित करते हुए ट्वीट किया हैः 'यह बहुत ही दुखद और खराब है. हम आपकी सरकार से कानून और व्यवस्था की कदर करने वाले शासन की उम्मीद करते थे. कांग्रेस आपने बहुत ही निराश किया.'

'मैंने प्यार किया' में सलमान संग तहलका मचाने वाली एक्ट्रेस बन गईं फिटनेस क्वीन, जीती हैं ऐसी लाइफ- देखें Video

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: टप्पू की किक ने तोड़ दिया भिड़े मास्टर का ट्यूशन बोर्ड, गोकुलधाम सोसाइटी में हड़कंप

टिप्पणियां

पहलू खान की एक अप्रैल 2017 को कुछ कथित गोरक्षकों ने जमकर पिटाई कर दी थी जिसके 3 दिन बाद उनकी मौत हो गई थी. ये घटना उस समय हुई थी जब वो जयपुर से मवेशी खरीदकर हरियाणा के नूंह अपने घर जा रहे थे. पुलिस ने इस मामले में दो FIR दर्ज की थी. एक FIR पहलू खान की हत्या के मामले में 8 लोगों के खिलाफ और दूसरी बिना कलेक्टर की अनुमति के मवेशी ले जाने पर पहलू और उसके परिवार के खिलाफ हुई थी. दूसरे मामले में पहलू खान और उसके दो बेटों के खिलाफ अब चार्जशीट दाखिल की गई है. पहलू खान की मौत हो चुकी है ऐसे में उनके खिलाफ तो केस बंद हो जाएगा, लेकिन उनके बेटों के खिलाफ केस चलेगा. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement