NDTV Khabar

'मैंने प्यार किया' में सलमान संग तहलका मचाने वाली एक्ट्रेस बन गईं फिटनेस क्वीन, जीती हैं ऐसी लाइफ- देखें Video

'मैंने प्यार किया (Maine Pyar Kiya)' फेम एक्ट्रेस भाग्यश्री (Bhagyashree) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो में भाग्यश्री बोसु बॉल पर सुंतलन बनाती नजर आ रही है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'मैंने प्यार किया' में सलमान संग तहलका मचाने वाली एक्ट्रेस बन गईं फिटनेस क्वीन, जीती हैं ऐसी लाइफ- देखें Video

भाग्यश्री (Bhagyashree) ने पोस्ट किया एक्सरसाइज वीडियो

खास बातें

  1. भाग्यश्री ने पोस्ट किया एक्सरसाइज वीडियो
  2. सलमान खान के साथ 'मैंने प्यार किया' से किया था डेब्यू
  3. भाग्यश्री दे रहीं हैं अपनी फिटनेस पर ध्यान
नई दिल्ली:

सलमान खान (Salman Khan) और भाग्यश्री (Bhagyashree) ने फिल्म 'मैंने प्यार किया' (Maine Pyar Kiya) से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. उस समय 'मैंने प्यार किया' ने बॉक्स ऑफिस पर खूब हंगामा बरपाया था. सलमान खान और भाग्यश्री (Bhagyashree) दोनों ही युवा दिलों की धड़कन बन गए थे. सलमान खान (Salman Khan) और भाग्यश्री ने बॉलीवुड में सफलता की उड़ान भरनी शुरु भरी थी. अब एक बार फिर एक्ट्रेस भाग्यश्री (Bhagyashree) सुर्खियों में आ गई हैं. जिसकी वजह है उनकी फिटनेस और एक्सरसाइज. सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहने वाली भाग्यश्री आए दिन एक्सरसाइज करते हुए अपनी फोटो और वीडियो पोस्ट करती हैं. एक्ट्रेस भाग्यश्री अब 50 साल की हो गई हैं लेकिन इस उम्र में भी उनकी फिटनेस देखने लायक है. 

मलाइका अरोड़ा ने चुराया अर्जुन कपूर का 'दिल' तो बॉलीवुड एक्टर ने सोशल मीडिया पर कह दी ये बात


हाल ही में  'मैंने प्यार किया' (Maine Pyar Kiya) फेम एक्ट्रेस भाग्यश्री (Bhagyashree) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो में भाग्यश्री बोसु बॉल पर सुंतलन बनाती नजर आ रही हैं. संतुलन के साथ ही भाग्यश्री ने 5 किलो के डंबल भी उठा रखे हैं. जिनसे वो हाथों की एक्सरसाइज कर रही हैं. भाग्यश्री के इस वीडियो पर फैन्स भी उनकी तारीफों के पुल बांधते नजर आ रहे हैं. कमेंट में फैन्स भाग्यश्री को अपनी इंस्पिरेशन बता रहे हैं. 

इस कोरियोग्राफर के टेप रिकॉर्डर ने बदल डाली गोविंदा की जिंदगी, 'राजा बाबू' ने यूं सुनाई दास्तान

टिप्पणियां

इस वीडियो को शेयर करते हुए भाग्यश्री (Bhagyashree) ने लिखा, 'बोसु बॉल पर 5 किलो वजन के साथ एक्सरसाइज करते हुए.' बता दें एक्ट्रेस भाग्यश्री (Bhagyashree) ने अपने करियर की शुरुआत टेलीविजन से की थी. इनका पहला सीरियल 'कच्ची धूप' (Kachchi Dhoop) 1987 में आया. लेकिन भाग्यश्री को पहचान मिली सलमान खान (Salman Khan) के साथ डेब्यू फिल्म से. सलमान खान और भाग्यश्री ने 'मैंने प्यार किया' से फिल्म इंडस्ट्री में अपना कदम रखा था. 

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement