NDTV Khabar

'मैंने प्यार किया' में सलमान खान के साथ हिट रही थी जोड़ी, अब ऐसी लाइफ जीती हैं ये एक्ट्रेस- देखें Video

सलमान खान (Salman Khan) के साथ 'मैंने प्यार किया' (Maine Pyar Kia) से बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस भाग्यश्री (Bhagyashree) का ये वीडियो खूब देखा जा रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'मैंने प्यार किया' में सलमान खान के साथ हिट रही थी जोड़ी, अब ऐसी लाइफ जीती हैं ये एक्ट्रेस- देखें Video

भाग्यश्री (Bhagyashree) का Video हुआ वायरल

खास बातें

  1. भाग्यश्री ने किया वीडियो पोस्ट
  2. सलमान खान के साथ रखा था फिल्मों में कदम
  3. फिल्म 'मैंने प्यार किया' से मिली लोकप्रियता
नई दिल्ली:

सलमान खान (Salman Khan) और भाग्यश्री (Bhagyashree) ने 'मैंने प्यार किया (Maine Pyar Kiya)' फिल्म में डेब्यू किया था, और दोनों ही युवा दिलों की धड़कन बन गए थे. सलमान खान और भाग्यश्री की जोड़ी को खूब पसंद भी किया गया था. भाग्यश्री सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं, और अकसर वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं. 50 साल की उम्र में भी भाग्यश्री की फिटनेस इतनी कमाल की है कि उनके फैन्स के लिए इंस्पिरेशन बनी हुई हैं. भाग्यश्री (Bhagyashree) का एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. भाग्यश्री के इस अंदाज की फैन्स सराहना कर रहे हैं. वैसे भी भाग्यश्री लगातार अपने फिटनेस वीडियो सोशल मीडिया पर डालती रहती हैं.

 Bharat Box Office Collection Day 8: सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म 200 करोड़ के करीब, कमाए इतने करोड़


Super 30: ऋतिक रोशन की फिल्म में उदित नारायण ने बिखेरा अपनी आवाज का जादू

इस वीडियो में 'मैंने प्यार किया' फेम एक्ट्रेस भाग्यश्री (Bhagyashree) एक्सरसाइज करती नजर आ रही हैं. फैन्स भी लगातार उनके इस वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए भाग्यश्री ने वीडियो के साथ इस एक्सरसाइज के फायदे भी बताए हैं और अपने फैन्स को इंस्पायर करने की कोशिश भी की है. 

बता दें एक्ट्रेस भाग्यश्री (Bhagyashree) ने अपने करियर की शुरुआत टेलीविजन से की थी. इनका पहला सीरियल 'कच्ची धूप' (Kachchi Dhoop) 1987 में आया.

लेकिन भाग्यश्री को पहचान मिली सलमान खान (Salman Khan) के साथ डेब्यू फिल्म से. सलमान खान और भाग्यश्री ने 'मैंने प्यार किया' से फिल्म इंडस्ट्री में अपना कदम रखा था. 

टिप्पणियां

भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु दासानी ने बॉलीवुड में दस्तक दे दी है और उनकी पहली फिल्म 'मर्द को दर्द नहीं होता' है. फिल्म को अच्छे रिव्यू मिले थे. भाग्यश्री ने बॉलीवुड के अलावा भोजपुरी, तेलुगू और कन्नड़ फिल्मों में भी हाथ आजमाया है. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement