Bharat Box Office Collection Day 8: सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म 200 करोड़ के करीब, किया इतना कलेक्शन

Bharat Box Office Collection Report: सलमान खान (Salman Khan) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की फिल्म 'भारत' का बॉक्स ऑफिस (Bharat Box Office Collection Day 8) पर कामयाबी भरा सफर जारी है.

Bharat Box Office Collection Day 8: सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म 200 करोड़ के करीब, किया इतना कलेक्शन

Bharat Box Office Collection Day 8: सलमान खान-कैटरीना कैफ की फिल्म ने कमाए इतने करोड़

खास बातें

  • सलमान खान की फिल्म है 'भारत'
  • अली अब्बास जफर ने की है डायरेक्ट
  • कैटरीना कैफ हैं लीड हीरोइन
नई दिल्ली:

Bharat Box Office Collection Day 8: सलमान खान (Salman Khan) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की फिल्म 'भारत' का बॉक्स ऑफिस (Bharat Box Office Collection) पर कामयाबी भरा सफर जारी है. हालांकि अली अब्बास जफर की फिल्म 'भारत (Bharat)' के आंकड़ों में लगातार गिरावट देखने को मिल रही हैं. सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म को बॉक्स ऑफिस (Salman Khan Bharat) पर आठ दिन हो चुके हैं लेकिन फिल्म अभी तक 200 करोड़ रुपये के आंकड़े को छू नहीं पाई है. बॉक्स ऑफिस इंडिया डॉट कॉम के मुताबिक, शुरुआती अनुमानों के मुताबिक फिल्म ने बुधवार को 6.75 करोड़ रुपये की कमाई की है. इस तरह फिल्म ने आठ दिन के अंदर 174.35 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. फिल्म अब भी 200 करोड़ रुपये के आंकड़े से काफी दूर है. 

सलमान खान ने रोहित शेट्टी को लेकर किया Tweet, लिखा- हमेशा छोटा भाई मानता था और उन्होंने...

टीम इंडिया ने देखी सलमान खान की 'भारत', तो भाईजान ने दे डाला यह जवाब

सलमान खान (Salman Khan) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की फिल्म 'भारत (Bharat Box Office Collection)' ने पहले दिन यानी बुधवार को 42.30 करोड़ रुपये, वीरवार को 31 करोड़ रुपये, शुक्रवार को 22.20 करोड़ रुपये, शनिवार को 26.70 करोड़ रुपये, रविवार को 27.90 करोड़ रुपये, सोमवार को 9.20 करोड़ रुपये, मंगलवार को 8.30 करोड़ रुपये कमाए थे. अब बुधवार को शुरुआती अनुमान के मुताबिक, 6.75 करोड़ रुपये की कमाई की है. 

दीपिका पादुकोण ने क्रिकेट के बल्ले से रणवीर सिंह की कर डाली धुनाई, रणवीर बोले- यही मेरी सच्चाई...देखें Video

सलमान खान (Salman Khan) की 'भारत' को लेकर उनके फैन्स में जबरदस्त उत्साह देखने को मिला. इंग्लैंड में वर्ल्ड कप खेल रही भारतीय क्रिकेट टीम ने भी वहां सलमान खान की फिल्म देखी और इसका एक फोटो भी पोस्ट किया था. सलमान खान ने टीम इंडिया का इसके लिए शुक्रिया अदा भी किया था और उनका ट्वीट भी खूब वायरल हुआ था. हालांकि फिल्म को मिक्स रिव्यू मिले हैं. लेकिन आने वाले दिन 'भारत' के लिए काफी अहम रहने वाले हैं. सलमान खान (Salamn Khan) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की जोड़ी को लोग खूब पसंद कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...