इस कोरियोग्राफर के टेप रिकॉर्डर ने बदल डाली गोविंदा की जिंदगी, 'राजा बाबू' ने यूं सुनाई दास्तान

बॉलीवुड एक्टर गोविंदा (Govinda) का बॉलीवुड में आने का सफर काफी संघर्ष भरा रहा है, और गोविंदा (Govinda) ने इस बात का कई बार खुलासा भी किया है. इस हफ्ते कलर्स के डांस रियलिटी शो 'डांस दीवाने (Dance Deewane)'में 24 कंटेस्टेंट्स चुन लिए गए हैं.

इस कोरियोग्राफर के टेप रिकॉर्डर ने बदल डाली गोविंदा की जिंदगी, 'राजा बाबू' ने यूं सुनाई दास्तान

गोविंदा (Govinda) ने डांस दीवाने (Dance Deewane) में किया ये खुलासा

खास बातें

  • 'डांस दीवाने' में आए गोविंदा
  • संघर्ष के दिनों को किया याद
  • इस कोरियोग्राफर ने की थी मदद
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर गोविंदा (Govinda) का बॉलीवुड में आने का सफर काफी संघर्ष भरा रहा है, और गोविंदा (Govinda) ने इस बात का कई बार खुलासा भी किया है. इस हफ्ते कलर्स के डांस रियलिटी शो 'डांस दीवाने (Dance Deewane)'में 24 कंटेस्टेंट्स चुन लिए गए हैं. शो के ग्रैंड प्रीमियर पर बॉलीवुड के कॉमेडी और डांस किंग गोविंदा (Govinda) नजर आएंगे.  गोविंदा की मौजूदगी में शो में हिस्सा लेने वाले डांसर उनकी फिल्मों के गाने पर जोरदार डांस करेंगे, लेकिन इसके साथ गोविंदा शो पर अपनी जिंदगी से जुड़े कई दिलचस्प राज भी खोलेंगे. 

एयरपोर्ट पर करीना कपूर और तैमूर अली खान आए नजर, कोई पहचान नहीं पाया- देखें Video

Kabir Singh Box Office Collection Day 8: शाहिद कपूर की 'कबीर सिंह' का बॉक्स ऑफिस पर तूफान, किया इतना कलेक्शन

गोविंदा (Govinda) ने बताया, 'जब मैंने जावेद जाफरी को पहली बार डांस करते हुए देखा तो उनके कमाल के डांस मूव देखकर मैं हैरान रह गया. उस समय मैं सोच रहा था कि मैं कैसे कुछ इस तरह का कर सकता हूं. तब मैंने फराह खान से मदद मांगी, उस समय उसके पास टेप रिकॉर्डर हुआ करता था तो मैंने उनसे कहा कि क्या ये मुझे प्रैक्टिस के लिए दे सकती हो. फराह खान झट से राजी भी हो गईं. उन्होंने उस समय मेरा साथ देकर बहुत ही दरियादिली दिखाई, और मेरे शुरुआती दिनों में मदद करने के लिए उनका एक बार फिर शुक्रिया.' 

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: टप्पू की किक ने तोड़ दिया भिड़े मास्टर का ट्यूशन बोर्ड, गोकुलधाम सोसाइटी में हड़कंप

'डांस दीवाने (Dance Deewane)'के कंटेस्टेंट गोपाल पात्रों गोविंदा (Govinda) के सॉन्ग 'स्ट्रीट डांसर' पर जोरदार डांस करेंगे. गोपाल घर में पैसे कमाने वाले अकेले हैं और वे परिवार की सभी जरूरतों को पूरा करने के साथ ही अपने शौक को भी आगे बढ़ा रहे हैं. गोपाल के बच्चों ने अपने पिता को डांस का जुनून आगे ले जाने में मदद की और उन्हें डांस दीवाने में आने के लिए भी प्रेरित किया. गोविंदा (Govinda) ने गोपाल को ऑटोग्राफ भी दिए. गोविंदा ने अपने संघर्ष के दिनों को याद करते हुए बताया कि 'स्ट्रीट डांसर' उनके फिल्मी करियर का पहला सॉन्ग था. गोविंदा ने कहा कि फराह खान ने डांस सीखने में मेरी खूब मदद की और शूटिंग को 15 दिन में पूरा किया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...