NDTV Khabar

नेहा कक्कड़ माता के जगरातों में गाती थीं भजन, बन चुकी हैं बॉलीवुड की टॉप सिंगर- जानें 5 खास बातें

बॉलीवुड की फेमस सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) का आज 31वां जन्मदिन हैं. नेहा के जन्मदिन पर जानिए उनके बारे में कुछ ऐसी बातें जो अब तक आपको नहीं थीं पता.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
नेहा कक्कड़ माता के जगरातों में गाती थीं भजन, बन चुकी हैं बॉलीवुड की टॉप सिंगर- जानें 5 खास बातें

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) के गाने होते हैं सुपरहिट

खास बातें

  1. नेहा कक्कड़ ने मनाया आज अपना 31 वां जन्मदिन
  2. माता के जगराते में भजन गाकर नेहा ने की थी शुरुआत
  3. छोटी हाइट को लेकर लोग उड़ाते थे मजाक
नई दिल्ली:

मखमली आवाज की मल्लिका और बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) का आज 31वां बर्थडे है. उनके बर्थडे पर फैन्स उन्हें ढेरों बधाइयां दे रहे हैं. नेहा के भाई टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) ने भी बहन के बर्थडे पर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर पोस्ट करते हुए उन्हें बधाइयां दी हैं. फिल्म इंडस्ट्री में अपने गाने और दिलकश आवाज से जादू बिखरने वाली नेहा कक्कड़ के जन्मदिन पर आइए जानते हैं उनकी जिंदगी से जुड़ी 5 बातें.

1- माता के जगरातों में बड़ी बहन सोनू के संग भजन गाती थीं नेहा
नेहा कक्कड़ का शुरुआती जीवन संघर्षों से भरा था. नेहा ने छोटी उम्र में ही अपनी बहन सोनू कक्कड़ के साथ जगरातों में भजन गाना शुरु कर दिया था. जगरातों में गाने के लिए नेहा को 500 रुपये मिलते थे. जगरातों में भजन गाने पर नेहा के परिवार को लोगों के ताने भी सुनने पड़े. हालांकि नेहा ने कभी हार नहीं मानी और आखिरकार वो फिल्म इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने में कामयाब रहीं.

सपना चौधरी का नया सॉन्ग 'नच के दिखा दे' हुआ रिलीज, पंजाबी धुन पर लगाए ऐसे ठुमके वायरल हुआ Video


2. जिस शो से की थी अपने सिंगिंग करियर की शुरुआत आज बन गई हैं उसी की जज
मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ ने अपने  फिल्म इंडस्ट्री में अपने सिंगिंग करियर की शुरुआत सन् 2006 में सोनी टीवी पर आने वाले शो इंडियन आइडल से की थी. उस वक्त नेहा 11वीं कलास में थी. हालांकि शो में फाइनल्स तक पहुंचने के बाद भी नेहा शो को जीत नहीं पाई थीं. लेकिन इस सबके बावजूद आज नेहा उसी शो की जज बन गई हैं.

'भारत' बनी सलमान की सबसे बड़ी ओपनिंग वाली फिल्म, भाईजान बोले- जय हिंद...

#SpreadHappiness!! #EidMubarak #NehaKakkar

A post shared by Neha Kakkar (@nehakakkar) on

3. इस गाने ने बनाया था नेहा को सुपरस्टार 
2008 में नेहा कक्कड़ की पहली एल्बम 'नेहा- द रॉकस्टार' रिलीज हुई थी. इस एल्बम ने नेहा को रातों-रात मशहूर कर दिया था. इसके बाद नेहा की लगातार कई एल्बम आईं जिन्होंने उन्हें फिल्म इंडस्ट्री तक पहुंचा दिया. आज नेहा कक्कड़ फिल्म इंडस्ट्री की बेहतरीन सिंगर्स में से एक हैं. उनके सभी गान सुपरहिट होते हैं.

4. कद को लेकर लोगों ने उड़ाया खूब मजाक
मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ अपने कद को लेकर भी हमेशा चर्चा में रही हैं. हमेशा से उनकी छोटी हाइट को लेकर लोगों ने खूब मजाक उड़ाया हालांकि नेहा ने भी फिल्म इंडस्ट्री में अपना कद ऊंचा करके लोगों को करारा जबाव दिया.

ममता बनर्जी के बयान पर भड़कीं ये बॉलीवुड एक्ट्रेस, बोलीं- त्याग माय फुट...

टिप्पणियां

5. तीनों भाई-बहन टॉप के कलाकार
नेहा, सोनू और टोनी इन तीनों भाई बहनों ने बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाई हैं. इन तीनों ने अपनी बेजोड़ सिंगिंग से सभी के दिलों पर राज किया है. हालांकि टोनी ने अभी कुछ समय पहले ही सिंगिंग की दुनिया में कदम रखा हो लेकिन उन्होंने गानों की कम्पोजिंग करना बचपन में ही शुरू कर दिया था.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement