NDTV Khabar

'भारत' बनी सलमान की सबसे बड़ी ओपनिंग वाली फिल्म, भाईजान बोले- जय हिंद...

Bharat Box Office Collection Day 1: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) ने अपनी फिल्म 'भारत' की बंपर ओपनिंग पर सलमान खान ने फैन्स का तहे दिल से शुक्रिया करते हुए एक इमोशनल ट्वीट किया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'भारत' बनी सलमान की सबसे बड़ी ओपनिंग वाली फिल्म, भाईजान बोले- जय हिंद...

'भारत' की कामयाबी पर सलमान खान ने लिखा इमोशनल मैसेज

खास बातें

  1. फिल्म 'भारत' की अच्छी ओपनिंग पर सलमान खान खुश
  2. ट्विटर पर फैन्स को कहा शुक्रिया
  3. सलमान खान की फिल्म 'भारत' 5 जून को हुई थी रिलीज
नई दिल्ली:

सलमान खान (Salman Khan) की मोस्ट अवेटिड फिल्म 'भारत' रिलीज हो गई है. इस फिल्म को देखने के लिए फैन्स बड़ी संख्या में सिनेमा हॉल पहुंचे. सलमान खान की इस फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई की. ये सलमान खान की अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग वाली फिल्म बन गई. सलमान खान (Salman Khan), कैटरीना कैफ (Katrina Kaif), दिशा पटानी (Disha Patani), सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) और जैकी श्रॉफ की इस फिल्म ने पहले दिन 42.30 करोड़ रुपये की कमाई की. जो सलमान खान के करियर में अब तक की सबसे बंपर ओपनिंग है.

ममता बनर्जी के बयान पर भड़कीं ये बॉलीवुड एक्ट्रेस, बोलीं- त्याग माय फुट...

सलमान खान (Salman Khan) ने इस बंपर ओपनिंग के लिए फैन्स को शुक्रिया करते हुए ट्वीट किया. सलमान खान ने लिखा, 'मुझे मेरे करियर की सबसे बड़ी ओपनिंग देने के लिए सभी को बहुत बड़ा थैंक्यू. लेकिन मुझे सबसे ज्यादा खुशी और गर्व तब महसूस हुआ जब फिल्म के एक सीन में राष्ट्रगान बजा और उसके सम्मान सभी खड़े हो गए. हमारे देश के लिए इससे ज्यादा सम्मान की बात कोई और नहीं है. जय हिंद'


कार्तिक आर्यन की दीवानगी में फैन ने किया ऐसा काम, खुद कार्तिक भी देख हुए हैरान

टिप्पणियां

सलमान खान की फिल्म 'भारत' (Bharat) को फैन्स का बहुत प्यार मिल रहा है. फैन्स फिल्म में सलमान खान (Salman Khan) की परफॉर्मेंस से बेहद खुश हैं. सलमान भी अपनी इस फिल्म को लेकर बेहद एक्साइटिड हैं, ऐसे में फिल्म की ग्रैंड ओपनिंग ने उनकी एक्साइटमेंट को दोगुना कर दिया है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement