NDTV Khabar

जायरा वसीम ने बॉलीवुड को कहा अलविदा, बोलीं- अनजाने में भटक गई थी ईमान के रास्ते से

Dangal Girl Zaira Wasim Quits Films: राष्ट्रीय पुरस्कार जीतने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस जायरा वसीम (Zaira Wasim) ने एक्टिंग फील्ड को छोड़ने की रविवार को यह कहते हुए घोषणा की वह इस काम से खुश नहीं है

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां

खास बातें

  1. जायरा वसीम ने एक्टिंग छोड़ने का किया ऐलान
  2. सोशल मीडिया के जरिए दी जानकारी
  3. कहा- मेरे धर्म के साथ मेरा रिश्ता खतरे में पड़ गया था
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस जायरा वसीम (Zaira Wasim) ने एक्टिंग फील्ड को छोड़ने की रविवार को यह कहते हुए घोषणा की वह इस काम से खुश नहीं है क्योंकि यह उनके धर्म के रास्ते में आ रहा है. अपने फेसबुक पेज पर विस्तार से लिखे गए एक पोस्ट में 'दंगल' (Dangal) फिल्म से लोकप्रियता पाने वाली जायरा वसीम (Zaira Wasim) ने कहा कि उन्हें महसूस हुआ कि भले ही मैं यहा सही तरीके से फिट हो जाऊं लेकिन मैं इस जगह के लिए नहीं बनी हूं. जायरा वसीम (Zaira Wasim)  ने एक लंबे से पोस्ट में कहा कि पांच साल पहले मैंने एक फैसला लिया जिसने मेरी जिंदगी हमेशा के लिए बदल दी. मैंने जैसे ही अपने कदम बॉलीवुड में रखे, इसने मेरे लिए लोकप्रियता के दरवाजे खोल दिए. 

Bharat Box Office Collection Day 25: जारी है सलमान खान का जलवा, अब तक कमा डाले इतने करोड़


जायरा वसीम (Zaira Wasim) ने लिखा कि मैं लोगों के ध्यान का मुख्य चेहरा बन गई. मुझे सफलता के विचार के तौर पर पेश किया जाने लगा और अक्सर युवाओं के रोल मॉडल के तौर पर मेरी पहचान होने लगी.जायरा वसीम (Zaira Wasim)  ने कहा कि हालांकि मैंने कभी भी ऐसा करना या बनना नहीं चाहा था खासकर सफलता एवं विफलता के मेरे विचारों के संबंध में, जिन्हें मैंने समझना एवं खोजना अभी शुरू ही किया है. उन्होंने कहा कि अब जब उन्होंने इस पेशे में पांच साल पूरे कर लिए हैं इस बात को स्वीकार करती हैं कि काम की वजह से मिले पहचान से वह खुश नहीं हैं. 

युवराज सिंह की पार्टी में पहुंचीं उनकी एक्स गर्लफ्रेंड, हैरान कर देगा पत्नी हेजल का रिएक्शन- देखें PHOTOS

टिप्पणियां

उन्होंने कहा कि बहुत वक्त बाद अब ऐसा लग रहा है कि मैं कोई और बनने के लिए संघर्ष कर रही थी. मैंने चीजों को समझना शुरू ही किया है जिसके लिए मैंने अपना समय, कोशिश एवं भावनाएं दी हैं और नयी जीवनशैली पर पकड़ बनाने का प्रयास करते हुए मुझे अब महसूस हुआ कि भले ही मैं यहां सही तरीके से फिट हो जाऊं लेकिन मैं इस जगह के लिए नहीं बनी हूं. उन्होंने कहा कि यह क्षेत्र निश्चित तौर पर मेरे लिए ढेर सारा प्यार, सहयोग और सरहाना लेकर आया लेकिन साथ ही इसने मुझे अज्ञानता के रास्ते पर धकेल दिया क्योंकि मैं चुपचाप और अनजाने में ‘ईमान' के रास्ते से भटक गई थी. चूंकि मैं लगातार मेरे 'ईमान' के बीच आने वाले माहौल में काम कर रही थी, मेरे धर्म के साथ मेरा रिश्ता खतरे में पड़ गया था. 

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें... 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement