युवराज सिंह की पार्टी में पहुंचीं उनकी एक्स गर्लफ्रेंड, हैरान कर देगा पत्नी हेजल का रिएक्शन- देखें PHOTOS

युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने बीते शनिवार 29 जून को अपनी रिटायरमेंट पार्टी आयोजित की. युवराज सिंह (Yuvraj Singh) की पार्टी में उनके परिवार, दोस्तों के साथ ही बॉलीवुड कलाकार और उद्योगपति भी शामिल हुए.

युवराज सिंह की पार्टी में पहुंचीं उनकी एक्स गर्लफ्रेंड, हैरान कर देगा पत्नी हेजल का रिएक्शन- देखें PHOTOS

युवराज सिंह (Yuvraj Singh) की पार्टी मे पहुंची किम शर्मा (Kim Sharma)

खास बातें

  • युवराज सिंह की रिटायरमेंट पार्टी में पहुंची किम शर्मा
  • युवराज सिंह, हेजल कीच और किम शर्मा की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल
  • पार्टी में शामिल हुए क्रिकेट खिलाड़ी से लेकर बॉलीवुड कलाकार
नई दिल्ली:

भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज खिलाड़ी युवराज (Yuvraj Singh) सिंह ने 9 जून को अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से अपना सन्यास ले लिया था. क्रिकेट से रिटायरमेंट लेने के बाद युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने बीते शनिवार 29 जून को अपनी रिटायरमेंट पार्टी आयोजित की. युवराज सिंह (Yuvraj Singh) की पार्टी में उनके परिवार, दोस्तों के साथ ही बॉलीवुड कलाकार और उद्योगपति भी शामिल हुए. उनके रिटायरमेंट पार्टी की कई फोटो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रही है, लेकिन उनकी एक फोटो सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोर रही है. इस फोटो में युवराज सिंह (Yuvraj Singh) अपनी पत्नी हेजल कीच (Hazel Keech) और अपनी कथित एक्स गल्फ्रेंड किम शर्मा (Kim Sharma) के साथ नजर आ रहे हैं.

अजय देवगन बेटे संग स्विमिंग पूल में कर रहे थे मस्ती, काजोल ने शेयर की Photo

सोशल मीडिया पर वायरल हुई इस फोटो में बीच में युवराज सिंह (Yuvraj Singh) दिखाई दे रहे हैं. जबकि उनके दाईं तरफ उनकी पत्नी हेजल कीच (Hazel Keech) और बाईं तरफ उनकी दोस्त किम शर्मा किम शर्मा (Kim Sharma) नजर आ रही हैं. ऐसा माना जाता है कि किम शर्मा और युवराज सिंह का काफी समय पहले ही ब्रेकअप हो चुका है, लेकिन दोनों आज भी बहुत अच्छे दोस्त हैं. इसके साथ ही बॉलीवुड एक्ट्रेस किम शर्मा (Kim Sharma) ने युवराज सिंह के रिटायरमेंट पर उन्हें ट्वीट कर बधाई भी दी, साथ ही उनके अबतक के काम की भी सराहना की थी. 

Bharat Box Office Collection Day 25: जारी है सलमान खान का जलवा, अब तक कमा डाले इतने करोड़

फोटो में जहां एक तरफ युवराज सिंह  (Yuvraj Singh) ब्लैक शर्ट और व्हाइट ट्राउजर में नजर आ रहे हैं तो वहीं उनकी पत्नी हेजल कीच लेदर पैंट और प्रिंटेड टॉप में दिखाई दे रही हैं. पार्टी के दौरान दोनों का लुक देखने लायक था. वहीं युवराज सिंह की दोस्त किम शर्मा भी पार्टी में काफी खूबसूरत लग रही थीं. किम शर्मा ने पार्टी में लेपर्ड प्रिंटेज ड्रेस पहनी थी, जिसमें उनका लुक काफी स्टनिंग लग रहा था. इनके अलावा युवराज सिंह की पार्टी में भारतीय क्रिकेट खिलाड़ी इरफान पठान, जहीर खान, टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा और बॉलीवुड के कई कलाकार दिखाई दिए. इसके साथ ही पार्टी में मशहूर उद्योगति मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी और उनके बेटे व बहू भी शामिल हुए. 

सलमान खान ने ‘बजरंगी भाईजान' के दिया पानी लेकिन उसने लेने से किया इनकार, देखें Video

बता दें कि क्रिकेट खिलाड़ी युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने 9 जून को अपना रिटायरमेंट घोषित किया था. युवराज सिंह के रिटायरमेंट पर उन्हें कई दिग्गजों ने बधाई दी थी, साथ ही उनके अब तक के काम की काफी सराहना की थी. युवराज सिंह साल 2000 में पहला वनडे, 2003 में पहला टेस्ट और 2007 में पहला टी-20 मैच खेला था. चंडीगढ़ में साल 1981 में जन्मे युवराज ने भारत के लिए 40 टेस्ट, 304 वनडे और 58 टी-20 मैच खेले. टेस्ट में युवराज ने तीन शतकों और 11 अर्धशतकों की मदद से कुल 1900 रन बनाए, जबकि वनडे में उन्होंने 14 शतकों और 52 अर्धशतकों की मदद से 8701 रन जुटाए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...