NDTV Khabar

चाइनीज बॉक्स ऑफिस पर ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ से आई सूनामी, तीन दिन में कर डाली Tiger Zinda Hai की पांच दिन जितनी कमाई

आमिर खान की Secret Superstar ने चीन के बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी की सूनामी ला दी है. फिल्म ने चाइनीज बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कहर मचाया है

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
चाइनीज बॉक्स ऑफिस पर ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ से आई सूनामी, तीन दिन में कर डाली Tiger Zinda Hai की पांच दिन जितनी कमाई

सीक्रेट सुपरस्टार

खास बातें

  1. आमिर खान की फिल्म ने मचा रखी है सनसनी
  2. जायरा वसीम हैं एक्ट्रेस
  3. भारत में भी सराही गई थी फिल्म
नई दिल्ली:

आमिर खान की ’सीक्रेट सुपरस्टार’ ने चीन के बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी की सूनामी ला दी है. फिल्म ने चाइनीज बॉक्स ऑफिस पर ऐसा कहर मचाया है कि खुद फिल्म के निर्माताओं को ये बात समझ नहीं आ रही होगी क्योंकि ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ इस वीकेंड में चाइनीज बॉक्स ऑफिस पर कमाई करने वाली नंबर फिलम रही है. फिल्म ने तीन दिन में 2.72 करोड़ डॉलर (174.10 करोड़ रु.) की कमाई की है. इस तरह आमिर खान और जायरा वसीम की ये फिल्म चीन में ब्लॉकबस्टर साबित हुई है. खास यह है कि ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ ने चीन में तीन दिन में इतने करोड़ रु. कमाई लिए हैं जितनी ये भारत में अपने लाइफटाइम में भी नहीं कमा सकी है. फिल्म ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर ग्रॉस 83 करोड़ रु. की कमाई की थी. 'टाइगर जिंदा है' ने पांच दिन में 172 करोड़ रु. कमाई की थी लेकिन 'सीक्रेट सुपरस्टार' ने तीन दिन में ही इस नंबर को पार कर लिया है. 
  


फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट किया हैः सीक्रेट सुपरस्टार की चीन के ओपनिंग वीकेंड में दहाड़ जारी है...3 दिन में 175 करोड़ रु. के करीब...जबरदस्त... शुक्रवार 68.8 लाख डॉलर, शनिवार 1.05 करोड़ डॉलर. और 98.4 लाख डॉलर, कुल 2.72 करोड़ डॉलर की कमाई की. फिल्म ने तीन दिन में 174.10 करोड़ रु. की कमाई कर ली है.

Spotlight: सीक्रेट सुपरस्टार के कलाकारों के साथ ख़ास मुलाकात



नाबालिग अभिनेत्री से फ्लाइट में छेड़छाड़ मामला : रो-रोकर सुनाई आपबीती, पॉक्सो के तहत मामला दर्ज

टिप्पणियां

न सिर्फ इसने चीन में 'दंगल' के कमाई के रिकॉर्ड को धराशायी किया है बल्कि यह चीन की अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग लेने वाली फिल्म भी बन गई है.  चीन में दुनिया भर की फिल्मों को लागू करने के कुछ कायदे कानून हैं, जिनके तहत ही फिल्में रिलीज की जाती हैं. अधिकतर ऐसी फिल्मों को चीन में रिलीज किए जाने का मौका मिलता है जो वहां की संस्कृति से मेल खाती हों. इस मामले में आमिर खान बाजी मार जाते हैं क्योंकि उनकी फिल्में ऐसी बातें लेकर आती हैं जिससे कनेक्शन बनता है. फिर चाहे वह बेटियों को पहलवान या सिंगर.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement