NDTV Khabar

Exit Poll में मोदी सरकार की वापसी पर इस बॉलीवुड एक्टर का तंज, बोले- दिन में ख्वाब देखने दो बुरा...

एग्जिट पोल (Exit Poll Result 2019) को लेकर बॉलीवुड के मशहूर एक्टर ने अपना रिएक्शन दिया है. उनका ट्वीट खूब वायरल हो रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Exit Poll में मोदी सरकार की वापसी पर इस बॉलीवुड एक्टर का तंज, बोले- दिन में ख्वाब देखने दो बुरा...

एग्जिट पोल (Exit Poll Result 2019) पर बॉलीवुड एक्टर का तंज

खास बातें

  1. एग्जिट पोल में मोदी सरकार की वापसी
  2. बॉलीवुड एक्टर ने एग्जिट पोल पर कसा तंज
  3. उनका ट्वीट खूब वायरल हो रहा है
नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2019) के लिए मतदान खत्म होने के बाद रविवार को सभी चैनलों ने एग्जिट पोल (Exit Poll Result 2019) पेश किया. लगभग सभी चैनलों के एग्जिट पोल में एनडीए (NDA Government) की सरकार बनती दिख रही है. चैनलों के एग्जिट पोल के मुताबिक, नरेंद्र मोदी एक बार फिर से पीएम बनेंगे. लेकिन अब बॉलीवुड के मशहूर एक्टर प्रकाश राज (Prakash Raj) ने चैनलों के एग्जिट पोल (Exit Poll Result 2019) को सिरे से खारिज कर दिया है और इस संबंध में एक ट्वीट किया है. प्रकाश राज (Prakash Raj) का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है और लोग उनके ट्वीट पर जमकर रिएक्शन भी दे रहे हैं.

Bhojpuri Cinema: आम्रपाली दुबे ने फिर बिखेरा अपनी अदाओं का जादू, 4 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया Video


प्रकाश राज (Prakash Raj) ने लिखा: "एग्जिट पोल (Exit Poll Result 2019) के साथ दिन में सपने देखने दो  बुरा सपना वापस आएगा. लेकिन 23 मई को. मुझे विश्वास है कि लोग इसे गलत साबित करेंगे. तब तक गाओ और खुशी मनाओ, जो हमें बापू जी ने सिखाया है." प्रकाश राज ने इस तरह ट्वीट कर तमाम चैनलों के एग्जिट पोल को गलत बताया है. प्रकाश राज अपनी सटीक टिप्पणी के लिए जाने जाते हैं. वो अक्सर मोदी सरकार की नीतियों की आलोचना करते हुए देखे जाते हैं.

De De Pyaar De Box Office Collection Day 3: अजय देवगन की फिल्म की तीसरे दिन भी धांसू कमाई, कमा डाले इतने करोड़

बता दें कि रविवार को मतदान खत्म होने के बाद NDTV ने सभी एक्जिट पोल्स (Exit Polls) को मिलाकर पोल ऑफ पोल्स (Poll Of Polls) बनाया. NDTV के पोल ऑफ पोल्स के अनुसार केंद्र में एक बार फिर मोदी सरकार की वापसी हो रही है. पोल ऑफ पोल्स के अनुसार बीजेपी गठबंधन को 300 से अधिक सीटें मिलती दिख रही हैं. वहीं, यूपीए 122 और अन्य 118 सीटों पर सिमटते दिख रहे हैं.

Video: रवीश कुमार का प्राइम टाइम: अधिकतर एग्ज़िट पोल्स के मुताबिक एनडीए की सरकार

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement