विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From May 20, 2019

De De Pyaar De Box Office Collection Day 3: अजय देवगन की फिल्म की तीसरे दिन भी धांसू कमाई, कमा डाले इतने करोड़

De De Pyaar De Box Office Collection: बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन (Ajay Devgn) और तब्बू (Tabu) की फिल्म 'दे दे प्यार दे (De De Pyaar De)' ने तीसरे दिन भी बॉक्स ऑफिस (De De Pyaar De Box Office Collection) पर शानदार कमाई कर डाली है.

Read Time: 4 mins
De De Pyaar De Box Office Collection Day 3: अजय देवगन की फिल्म की तीसरे दिन भी धांसू कमाई, कमा डाले इतने करोड़
De De Pyaar De Box Office Collection Day 3: अजय देवगन (Ajay Devgn) का धमाल
नई दिल्ली:

De De Pyaar De Box Office Collection Day 3: बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन (Ajay Devgn) और तब्बू (Tabu) की फिल्म 'दे दे प्यार दे (De De Pyaar De)' ने तीसरे दिन भी बॉक्स ऑफिस (De De Pyaar De Box Office Collection) पर शानदार कमाई कर डाली है. अजय देवगन  (Ajay Devgn)  की फिल्म ने रिलीज के दिन यानी शुक्रवार को 10.41 करोड़, शनिवार को 13.39 करोड़ और रविवार को भी 14 करोड़ की कमाई कर डाली है. फिल्म ने तीन दिन में करीब 35 करोड़ की कमाई कर ली है. इस फिल्म की ताबड़तोड़ कमाई को देख अंदाजा लगाया जा रहा है कि जल्द ही यह फिल्म अपनी लागत निकालने के करीब पहुंच जाएगी. अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म  'दे दे प्यार दे (De De Pyaar De)' भारत में 3100 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है, जबकि पूरे वर्ल्ड वाइड 3750 से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है. 

पीएम मोदी ने गुफा में लगाया ध्यान तो बॉलीवुड एक्टर ने कसा तंज, लिखा- कैमरे के साथ मेडिटेशन....

'दे दे प्यार दे (De De Pyaar De)' फिल्म से अजय देवगन (Ajay Devgn), तब्बू (Tabu) और  रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) ने धमाल मचा दिया है. इन तीनों की केमिस्ट्री इस फिल्म से देखते ही बन रही है. दर्शकों को भी यह फिल्म काफी पसंद आ रही है. अब देखना होगा कि वर्किंग डे में भी यह फिल्म शानदार कमाई कर पाती है या नहीं. अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म 'दे दे प्यार दे (De De Pyaar De)'  की कहानी 50 साल के अजय देवगन की है जो अपनी पत्नी से अलग हो चुका है. अजय देवगन को 26 साल की रकुल प्रीत से इश्क हो जाता है. यह अनोखी लव स्टोरी पूरे उफान पर बहती है. अजय देवगन अपनी इस युवा साथी के साथ अपनी पूर्व पत्नी और बच्चों के पास पहुंचता है. उसके बाद शुरू होती है अजीबोगरीब कहानी. पहला हाफ कुछ हंसाता है लेकिन दूसरे हाफ में ऐसा लगता है कि डायरेक्टर को समझ नहीं आ रहा है कि जो रायता उन्होंने फैलाया है, उसे कैसे समेटे. फिल्म की रफ्तार बहुत स्लो हो जाती है. स्क्रीनप्ले भी बेहद खराब है.

Bhojpuri Cinema: आम्रपाली दुबे ने फिर बिखेरा अपनी अदाओं का जादू, 4 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया Video

अगर एक्टिंग के मोर्चे पर खंगाले तो रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) दिल जीतने में कामयाब रहती हैं. फिल्म की जान रकुल प्रीत सिंह हैं और जब भी वे स्क्रीन पर आती हैं, दर्शकों के चेहरे पर चमक दौड़ जाती है. तब्बू ने अच्छी एक्टिंग की है, लेकिन अजय देवगन (Ajay Devgn) इस रोल में बहुत जमे नहीं हैं, और एक्टिंग के मामले में भी कहीं आउट नजर आते हैं. कुल मिलाकर उनकी एक्टिंग बहुत ही एवरेज रही है. ये भी कह सकते हैं कि वे इस रोल में कहीं मिसफिट लगते हैं 'दे दे प्यार दे (De De Pyaar De)' का डायरेक्शन बेहद कमजोर है और कहानी भी पटरी से उतरी हुई है. हालांकि फिल्म का संगीत जरूर मजेदार है, और उन सॉन्ग्स पर रकुल प्रीत सिंह को देखना वाकई अच्छा अनुभव है. फिल्म में यूथ को कनेक्ट करने वाला कनेक्शन भी मिसिंग नजर आता है. ऐसे में 'दे दे प्यार दे (De De Pyaar De)'  निराश करती है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
कोई मिल गया का बिट्टू सरदार 20 साल बाद अब दिखता है ऐसा, फिटनेस देख हैरान रह गए फैन्स, बोले- ऋतिक रोशन की कॉपी
De De Pyaar De Box Office Collection Day 3: अजय देवगन की फिल्म की तीसरे दिन भी धांसू कमाई, कमा डाले इतने करोड़
राजेश खन्ना का हमशक्ल! डाकिया बन डाक बांटते आए नजर, वीडियो देख लोग बोले- जूनियर राजेश खन्ना
Next Article
राजेश खन्ना का हमशक्ल! डाकिया बन डाक बांटते आए नजर, वीडियो देख लोग बोले- जूनियर राजेश खन्ना
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;