सलमान खान ने अपनी तस्वीर पोस्ट कर लिखी ये बात, तो फैन्स ने लगा दी सवालों की बौछार

बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान (Salman Khan) आजकल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. हाल ही में उन्होंने एक तस्वीर शेयर की है, जो काफी वायरल हो रही है.

सलमान खान ने अपनी तस्वीर पोस्ट कर लिखी ये बात, तो फैन्स ने लगा दी सवालों की बौछार

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) की तस्वीर हुई वायरल

खास बातें

  • बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की तस्वीर हुई वायरल
  • सलमान की फोटो देख फैन्स ने पूछ डाली उम्र
  • सोशल मीडिया पर छाई हुई है सलमान की तस्वीर
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान (Salman Khan) अपनी फिल्मों से तो फैन्स के दिलों पर राज करते ही हैं, लेकिन हाल ही में उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर फैन्स का दिल छू रही है. दरअसल, बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर की है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने जिंदगी के कई अलग-अलग रंगों और परिस्थितियों के बारे में अपने फैन्स को बताया है. सोशल मीडिया पर सलमान खान का ये फोटो खूब शेयर किया जा रहा है और फैन्स उनकी इस तस्वीर पर जमकर कमेंट कर रहे हैं.

समंदर किनारे यूं छुट्टियां मना रही हैं कैटरीना कैफ, दिलकश अंदाज देख उड़ जाएंगे होश

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'जिंदगी काली और सफेद होती है, हां और ना, सच और झूठ, यह सब साफ था अब शायद यह ग्रे है, यह शायद है. कौन परवाह करता है, क्या सच है? आशा है कि भगवान के लिए नहीं. लंबे समय तक नैतिक, सिद्धांतो और नैतिकता जीवित है.' वायरल हो रही इस तस्वीर में सलमान खान किसी चीज पर फोकस कर रहे हैं.

'चंद्रमुखी चौटाला' ने ट्विटर पर पोस्ट की हैरतअंगेज फोटो, पूछा- 'है न विराट कोहनी', PHOTO हुई वायरल

सोशल मीडिया पर सलमान का स्टाइल से लेकर उनको फोटो हमेशा वायरल हो जाती हैं. अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों एक्टर सलमान खान (Salman Khan) अपनी अपकमिंग फिल्म 'दबंग 3 (Dabangg 3)' की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस फिल्म से एक बार फिर चुलबुल पांडेय अपना  अनोखा अंदाज दिखाते नजर आएंगे. दबंग सीरिज की फिल्म 'दबंग 3' का निर्देशन प्रभुदेवा कर रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...