'स्ट्रीट डांसर' की शूटिंग के दौरान रोने लगे वरुण धवन, अब वायरल हो रहा Video

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन 'स्ट्रीट डांसर' की शूटिंग के दौरान इमोश्नल हो गए. जब उनसे इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताई ये वजह!

'स्ट्रीट डांसर' की शूटिंग के दौरान रोने लगे वरुण धवन, अब वायरल हो रहा Video

शूटिंग के दौरान इमोश्नल हुए वरुण धवन (Varun Dhawan)

खास बातें

  • 'स्ट्रीट डॉन्सर 3डी' की शूटिंग के दौरान वरुण हुए इमोश्नल
  • वरुण का रोते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
  • वरुण धवन ने बताई इसकी ये वजह
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3डी' (Street Dancer 3D) की शूटिंग में व्यस्त हैं. सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहने वाले अभिनेता वरुण धवन (Varun Dhawan) अक्सर अपनी शूटिंग के दौरान की तस्वीरें और वीडियो को फैन्स के साथ साझा करते हैं. वरुण धवन का एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वरुण धवन फिल्म की शूटिंग के दौरान इमोश्नल होकर रोने लगे. उनका ये वीडियो इंस्टाग्राम के उनके फैन पेज से शेयर किया गया है.

25 दिन बाद हो रही है गणेश गायतोंडे की वापसी, 'सैक्रेड गेम्स सीजन 2' को लेकर आई ये बड़ी खबर...

वायरल वीडियो में वरुण धवन की आंखें नम हैं, वीडियो में वरुण से जब उनके इमोश्नल होने को लेकर वजह पूछी गई तो उन्होंने बताया कि आज उन्होंने एक सैड सॉन्ग की शूटिंग की है, इसलिए वो थोड़ा इमोश्नल हो गए हैं. इसके बाद वरुण ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि अपने और रेमो डिसूजा (Remo Dsouza) के रिश्ते और इमोशन के बारे में बताया. उन्होंने कहा 'एक ही टेक में कई साल के इमोशन बाहर आ गए. इस हाथ दे और उस हाथ ले डायरेक्टर और एक्टर की जिंदगी का बहुत ही मजेदार हिस्सा है.'

सलमान खान की फिल्म 'भारत' का नया गाना 'तुरपेया' रिलीज को तैयार

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हाल ही में वरुण धवन आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के साथ 'कलंक' (Kalank) फिल्म में नजर आए थे. उनकी इस मल्टीस्टारर फिल्म को दर्शकों का ज्यादा प्यार तो नहीं मिला लेकिन अब उनकी अपकमिंग फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3डी' से काफी उम्मीदें जताई जा रहीं हैं. वरुण इससे पहले डॉन्स फिल्म ABCD 2 में भी नजर आए थे. जो बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी.