Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

प्रगति मैदान मेट्रो स्टेशन का नाम बदलने पर बोले बॉलीवुड एक्टर, 'वैसे भी अब कहीं प्रगति लिखा देख यकीन नहीं होता'

प्रगति मैदान मेट्रो स्टेशन का नाम बदलने पर बॉलीवुड एक्टर जीशान अय्यूब ने कहा कि आजकल वैसे भी कहीं प्रगति लिखा देख के यक़ीन नहीं हो पाता.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
प्रगति मैदान मेट्रो स्टेशन का नाम बदलने पर बोले बॉलीवुड एक्टर, 'वैसे भी अब कहीं प्रगति लिखा देख यकीन नहीं होता'

प्रगति मैदान (Pragati Maidan) मेट्रो स्टेशन का नाम बदलने पर जीशान अय्यूब (Zeeshan Ayyub) ने किया ट्वीट

खास बातें

  1. प्रगति मैदान मेट्रो स्टेशन का नाम बदलने पर बॉलीवुड एक्टर ने किया ट्वीट
  2. बॉलीवुड एक्टर जीशान अय्यूब बोले अब वैसे भी प्रगति लिखा देख यकीन नहीं होता
  3. जीशान अय्यूब का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्‍ली:

देश की राजधानी दिल्ली (Delhi) में प्रगति मैदान (Pragati Maidan) मेट्रो स्टेशन का नाम बदलकर सुप्रीम कोर्ट रखने की घोषणा की गई और अब उस स्टेशन को सुप्रीम कोर्ट मेट्रो स्टेशन (Supreme Cout) के नाम से जाना जाएगा. प्रगति मैदान मेट्रो स्टेशन का नाम बदलने का फैसला दिल्ली सरकार की नेमिंग कमेटी द्वारा लिया गया है. इस फैसले की जानकारी दिल्ली के उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने दिया है. इस मामले को लेकर हाल ही में बॉलीवुड एक्टर जीशान अय्यूब ने ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर सबका ध्यान खींच रहा है. अपने ट्वीट में जीशान अय्यूब (Zeeshan Ayyub) ने लिखा कि वैसे भी कहीं प्रगति लिखा देखकर यकीन नहीं हो पाता.

नॉमिनेशन प्रक्रिया में घरवालों ने माहिरा शर्मा को किया टारगेट, तो एक्ट्रेस ने यूं किया पलटवार- देखें Video


जीशान अय्यूब (Zeeshan Ayyub) ने अपने ट्वीट के जरिए निशाना साधने की कोशिश की. जीशान अय्यूब के इस ट्वीट पर लोग जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, "हाँ, सही बात. आजकल वैसे भी कहीं प्रगति लिखा देख के यक़ीन नहीं हो पाता." बता दें कि सिर्फ प्रगति मैदान मेट्रो स्टेशन का ही नहीं बल्कि मुकरबा चौक और फ्लाईओवर समेत बदरपुर महरौली रोड का भी नाम बदला गया है. अब से मुकरबा चौक और फ्लाईओवर का नाम शहीद कैप्टन विक्रम बत्रा चौक होगा. जबकि बदरपुर महरौली रोड का नाम बदलकर आचार्य श्री महाप्रज्ञ किया गया है. 

Viral Video: छज्जे पर अटक गया बिल्ली का बच्चा, फिर शख्स ने कुर्सी लेकर किया ऐसा, एक्ट्रेस ने शेयर किया वीडियो

बता दें कि बॉलीवुड एक्टर जीशान अय्यूब (Zeeshan Ayyub) अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने बेबाक विचारों और ट्वीट्स के लिए भी खूब जाने जाते हैं. फिल्म 'रांझणा' के साथ-साथ एक्टर ने 'तनु वेड्स मनु', 'रईस', 'आर्टिकल 15', 'जीरो', 'मणिकर्णिका', 'नो वन किल्ड जेसिका' और 'मिशन मंगल' जैसी फिल्मों में दमदार एक्टिंग से अपनी खूब पहचान बनाई है. खासकर फिल्म 'नो वन किल्ड जेसिका' में उन्हें अपने नेगेटिव किरदार के लिए कई अवॉर्ड्स भी मिले थे. 

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... Zomato का डिलीवरी बॉय 'सोनू' बना इंटरनेट सेंसेशन, कंपनी ने ट्विटर पर लगाई DP, लोग बोले- इसकी सैलरी बढ़ा दो प्लीज

Advertisement