समुद्र किनारे यूं लाठी चलाने लगी ये बॉलीवुड एक्ट्रेस हैरान रह गए सभी...देखें video

बॉलीवुड एक्ट्रेस अदा शर्मा (Adah Sharma) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

समुद्र किनारे यूं लाठी चलाने लगी ये बॉलीवुड एक्ट्रेस हैरान रह गए सभी...देखें video

अदा शर्मा (Adah Sharma) का वीडियो वायरल

खास बातें

  • बॉलीवुड एक्ट्रेस का वीडियो वायरल
  • समुद्र किनारे लाठी चलाती आईं नजर
  • खूब देखा जा रहा है उनका वीडियो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अदा शर्मा (Adah Sharma) अपनी अदाओं के लिए पहचान रखती हैं. सोशल मीडिया पर उनके वीडियो खूब धमाल भी मचाते हैं. सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहने वाली अदा शर्मा (Adah Sharma) ने फिर से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो समुद्र के किनारे लाठी चलाती हुई नजर आ रही है. अदा शर्मा  (Adah Sharma)  का यह वीडियो मॉरीशस का है, जिसकी जानकारी खुद उन्होंने इंस्टाग्राम पर दी है. एक्ट्रेस अदा शर्मा का यह वीडियो खूब देखा जा रहा है और सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रहा है.

Bharat Box Office Collection Day 14: सलमान खान की फिल्म ने 14वें दिन की शानदार कमाई, कमाए इतने करोड़

हॉरर फिल्म '1920' से बॉलीवुड में एंट्री करने वाली अदा शर्मा (Adah Sharma) ने इस वीडियो को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. उनके इस वीडियो को 2 लाख 38 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. अदा शर्मा अक्सर बॉलीवुड और साउथ की फिल्मों में नजर आती हैं. 2008 में आई '1920' में 'लीजा' का किरदार निभाने वाली अदा शर्मा की एक्टिंग को फिल्म में काफी सराहा गया था. हाल ही में अदा शर्मा  (Adah Sharma) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वे कछुए के साथ रेस लगाती नजर आ रही थीं. 

Bhojpuri Cinema: आम्रपाली दुबे ने पवन सिंह के गाने पर यूं किया डांस, बार-बार देखा जा रहा Video

बता दें कि एक्ट्रेस अदा शर्मा  (Adah Sharma) ने पढ़ाई खत्म करने के बाद साल 2008 में आई हॉरर फिल्म '1920' से अपना बॉलीवुड डेब्यू  किया था. '1920' की सफलता के बाद अदा शर्मा ने कई फिल्मों में अपना किरदार निभाया. 'हंसी तो फंसी' मूवी में सिद्धार्थ मल्होत्रा की गल्फ्रेंड और परिणीति चोपड़ा की बहन का रोल अदा करने वाली अदा शर्मा की एक्टिंग को इस फिल्म में भी काफी सराहा गया था. इसके अलावा अदा शर्मा फिल्म कमांडो में भी मुख्य भूमिका में नजर आईं थीं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...