इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने गर्दन पर बनवाया ऐसा टैटू, बार-बार देखा जा रहा है Video

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमायरा दस्तूर (Amyra Dastur) के वीडियो को हार्डी संधू (Harrdy Sandhu) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में एक्ट्रेस का टैटू सबका खूब ध्यान खींच रहा है.

इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने गर्दन पर बनवाया ऐसा टैटू, बार-बार देखा जा रहा है Video

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमायरा दस्तूर (Amyra Dastur) का Video हुआ Viral

खास बातें

  • अमायरा दस्तूर का वीडियो हुआ वायरल
  • एक्ट्रेस के टैटू को देख फैन्स का यूं आया रिएक्शन
  • हार्डी संधू ने शेयर किया वीडियो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमायरा दस्तूर (Amyra Dastur) का एक वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस का टैटू हर किसी को अपनी ओर आकर्षित कर रहा है. वीडियो को सिंगर हार्डी संधू (Harrdy Sandhu) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. इस वीडियो में अमायरा दस्तूर (Amyra Dastur Video) यूं तो हार्डी के नए सॉन्ग 'जी करदा (Jee Karr daa)' पर जबरदस्त डांस कर रही हैं, लेकिन उनकी गर्दन पर बना टैटू फैन्स का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है की एक्ट्रेस की गर्दन पर एक आंख का टैटू बना हुआ है. 

दिग्विजय सिंह के ट्वीट पर बॉलीवुड डायरेक्टर ने दिया जवाब, बोले- आपको नई कांग्रेस की जरूरत है...


वीडियो में अमायरा दस्तूर (Amyra Dastur) का स्टाइल फैन्स को काफी पसंद आ रहा है. एक्ट्रेस ने वीडियो में शॉर्ट टॉप और मिनी स्कर्ट पहनी हुई है. एक्ट्रेस के इस वीडियो पर फैन्स खूब रिएक्ट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. हार्डी संधू (Harrdy Sandhu) ने इसके अलावा एक और होली के मौके पर एक और वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में सिंगर रंग उड़ाते नजर आ रहे हैं. 

बॉलीवुड डायरेक्टर ने देश के राजनैतिक माहौल पर कसा तंज, बोले- सत्ता के भूखे नेताओं ने जनता को...

अमायरा दस्तूर 2017 में चीन और भारत के सहयोग से बनी फिल्म 'कूंग फू योगा' में भी नजर आ चुकी हैं. फिल्म में जैकी चैन और सोनू सूद लीड में थे. तमिल और तेलुगू में वे कई फिल्में कर रही हैं. 25 वर्षीया अमायरा सैफ अली खान की फिल्म 'कालाकांडी' में भी नजर आई थीं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...