प्रभास के साथ काम करना चाहती थीं ये बॉलीवुड एक्ट्रेस, ऐसे पूरी हुई ख्वाहिश

बॉलीवुड एक्ट्रेस एवलिन शर्मा (Evelyn Sharma) साउथ के सुपरस्टार प्रभास के साथ काम करना चाहती थीं, इस तरह पूरी हुई उनकी ख्वाहिश.

प्रभास के साथ काम करना चाहती थीं ये बॉलीवुड एक्ट्रेस, ऐसे पूरी हुई ख्वाहिश

एवलिन शर्मा प्रभास (Prabhas) के साथ करना चाहती थीं फिल्म में काम

खास बातें

  • प्रभास के साथ काम करने के लिए एक्साइटिड थीं एवलिन शर्मा
  • इंस्टाग्राम एकाउंट पर पोस्ट कर किया खुलासा
  • फिल्म 'साहो' में एवलिन आएंगी नजर
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस एवलिन शर्मा (Evelyn Sharma) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से 'बाहुबली (Bahubali)' एक्टर प्रभास के साथ एक तस्वीर पोस्ट की है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए एवलिन ने इस बात का खुलासा किया है कि वो फिल्म 'बाहुबली' के बाद प्रभास (Prabhas) के साथ काम करना चाहती थीं. एक्ट्रेस एवलिन शर्मा ने लिखा, 'मैं 'बाहुबली' की बहुत बड़ी फैन हूं और आप कल्पना कर सकते हैं कि मैं प्रभास के साथ काम करने को लेकर कितनी एक्साइटिड थी. जब 'साहो' में मुझे 'जेनिफर' का रोल करने के लिए सुजीत ने फोन किया था तो मैंने तुरंत हां कह दी थी.' बता दें एवलिन, प्रभास और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) के साथ फिल्म 'साहो (Saaho)' में नजर आने वाली हैं.

दिशा पटानी और मलाइका अरोड़ा ने रैंप वॉक कर जीता सबका दिल, अंदाज देख निगाहें हटानी हुई मुश्किल

एक्शन थ्रिलर से भरपूर बिग बजट फिल्म 'साहो (Saaho)' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस फिल्म के ट्रेलर के बाद लोगों में एक्साइटमेंट काफी बढ़ गई है. श्रद्धा कपूर और प्रभास स्टारर ये फिल्म 30 अगस्त को रिलीज होगी. सुजीत द्वारा निर्देशित 'साहो' को  हिंदी, तेलुगू और तमिल में रिलीज किया जाएगा. इस फिल्म में नील नीतिन मुकेश (Neil Nitin Mukesh) भी मुख्य भूमिका निभा रहे हैं. वहीं इस फिल्म से प्रभास हिंदी सिनेमा में भी अपना डेब्यू कर रहे हैं.

मालदीव्स में पति संग इस तरह छुट्टियां एंजॉय कर रही हैं नेहा धूपिया, देखें Photos

एक्ट्रेस एवलिन शर्मा (Evelyn Sharma) ने साल 2012 में बॉलीवुड में फिल्म 'फ्रॉम सिडनी विद लव' से डेब्यू किया था. हालांकि उनकी ये फिल्म बड़े पर्दे पर कुछ खास धमाल नहीं कर पाई. इसी साल उन्होंने रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) स्टारर फिल्म 'ये जवानी है दीवानी' में भी काम किया था. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही और यहीं से एवलिन को पहचान मिली.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें... 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com